अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स पर जल्द ही 'महाकाली' नामक एक शो की शुरुआत होने जा रही है। इस शो में महाभारत फेम सौरभ राज जैन लीड किरदार निभाने जा रहे हैं। शो में वह शिव की भूमिका में होंगे। इस शो का निर्माण कर्मफल दाता शनि के निर्माता सिद्धार्थ तिवारी ही कर रहे हैं।

शो में शिव की भूमिका निभाने जा रहे सौरभ से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या वह इस बात के लिए तैयार हैं कि उनकी तुलना टीवी पर अब तक प्रसारित किये गये शिव के बाकी सारे कलाकारों से होगी, तो इस पर सौरभ का कहना था कि हां तुलना तो होगी, लेकिन इस बार हम इस शो में कुछ खास करने जा रहे हैं और शायद ही टीवी पर अब तक ऐसा तांडव देखा गया होगा। \उन्होंने कहा कि शो में शिव का तांडव अलग अंदाज़ में प्रस्तुत किया जाएगा और उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत भी की है। उन्होंने बताया है कि इस बात को लेकर वह खासतौर से काम कर रहे हैं कि यह तांडव कैसे अद्भुत नजर आये। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि इसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर भी काफी काम किया है।

यह भी पढ़ें:वीरा वाली दिगांगना का लेटेस्ट मेकओवर, गज़ब की हैं ये तस्वीरें

 

बता दें कि मोहित रैना का शो 'देवों के देव महादेव' शिव पर आधारित सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक रहा है। ऐसे में देखना यह दिलचस्प होगा कि महाकाली में सौरभ किस तरह तांडव मचा पाते हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप