Move to Jagran APP

Bhabi Ji Ghar Par Hain: अनीता भाभी बनेंगी नेहा पेंडसे, सौम्या टंडन ने दी शुभकामनाएं

एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं हमेशा सुर्खियों में रहता है शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन के शो छोड़ने के बाद ये किरदार नेहा पेंडसे निभाएंगी। बता दें कि नेहा पेंडसे रियलिटी शो बिग बॉस 12 में नजर आ चुकी हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 04:22 PM (IST)
Bhabi Ji Ghar Par Hain: अनीता भाभी बनेंगी नेहा पेंडसे, सौम्या टंडन ने दी शुभकामनाएं
Neha Pendse and Soumya Tandon photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं हमेशा सुर्खियों में रहता है। हाल ही में खबरें आई थी कि शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन के शो छोड़ने के बाद ये किरदार नेहा पेंडसे निभाएंगी। बता दें कि नेहा पेंडसे रियलिटी शो बिग बॉस 12 में नजर आ चुकी हैं।

loksabha election banner

वहीं अभिनेत्री सौम्य टंडन ने ई टाइम्स से बात करते हुए बताया कि ‘मैं ये खबर सुनकर काफी खुश हूं कि शो में मुझे नेहा रिप्लेस कर रही हैं, मैंने उनके साथ एक नॉन फिक्शन शो में काम किया है, वो बहुत प्रतिभाशाली हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वो किरदार के साथ पूरा न्याय करेंगी। मैंने इस किरदार के लिए अपना खून, पसीना एक कर दिया था।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

जब उनसे पूछा गया कि किसी कलाकार को शो में रिप्लेस करना कितना मुश्किल होता है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि भारतीय टीवी दर्शक किसी शो में एक किरदार निभाने वाले की जगह रिप्लेस करने वाले कलाकार को पसंद कर रहे हैं। ऐसे कई उदाहरण देखने को मिले हैं। जहां दर्शको ने कलाकरों के रिप्लेसमेंट को स्वीकार किया है।'

उन्होंने कहा मेरा मानना है कि कॉमेडी शो में किसी किरदार की शैली को बदलना काफी मुश्किल है लेकिन कलाकारों को बदलना आसान है। मैंने शो को अपने अच्छे संबंधों के साथ छोड़ा है। कोई दुश्मनी नहीं है और ये पारस्परिक निर्णय है, जो एक दिन हर कलाकार को लेना होता है।’ साथ ही सौम्या ने कहा मैंने इस शो में पांच साल काम किया है और ये मेरे लिए परिवार की तरह है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

मैं अब भी उस शो में काम करने वाले कई लोगों से संपर्क में हूं, जिनमें डायरेक्टर, निर्देशक और को-स्टार शामिल हैं। वहीं सौम्या ने कहा कि ‘मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो मुझे झकझोर दे। कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट मेरे पास हैं और मुझे लगाता है कि मेरा शो छोड़ने का फैसला सही था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.