नई दिल्‍ली, जेएनएन। Neha Pendse Slams Hatters Who Troll Her Boyfriend Shardul: टेलीविजन जगत की चर्चित अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को मोटा कहने वालों को आड़े हाथों लिया है। उन्‍होंने कहा है कि वह ट्रोलर्स को कड़ा सबक सिखाएंगी। बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्‍वीरों को ट्रोलर्स ने निशाना बना लिया था।

टीवी के चर्चित धारावाहिक 'मे आई कम इन मैडम' और पिछले बिग बॉस सीजन में अपनी बेबाकी के लिए चर्चित अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने सोशल मीडिया के ट्रोलर्स को सबक सिखाया है। बांबे टाइम्‍स को दिए इंटरव्‍यू में नेहा पेंडसे ने कहा कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्‍वीरों के बाद उनके ब्‍वॉयफ्रेंड शार्दुल के वजन को लेकर ट्रोलर्स ने उन्‍हें निशाना बना लिया। उन्‍होंने कहा कि शार्दुल ही क्‍यों, मैं भी कई बार ट्रोल हो चुकी हूं। जब मैंने अपने शो के लिए वजन बढ़ाया तो ट्रोलर्स की भीड़ सोशल मीडिया पर जुट गई।

नेहा पेंडसे ने ट्रोलर्स को निशाना बनाते हुए कहा कि ये अधिकार किसने दिया कि वह किसी को भी ट्रोल करें। दर्शक के तौर आप एक्‍टर के लुक्‍स पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं, लेकिन उसे टार्गेट नहीं कर सकते हैं। बता दें कि पिछले दिनों कपल की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद ट्रोलर्स ने कमेट्स करने शुरू कर दिए कि यही मिला है क्‍या और कोई नहीं था। इस पर नेहा ने कहा कि वे कौन हैं तय करने वाले कि मैं किसे डेट करूं या किससे शादी करूं। मैं समझ सकती हूं कि यह नकारात्‍मकता फ्रस्‍टेशन से आती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

😘

A post shared by Shardul Singh Bayas (@shardulbayas) on

नेहा पेंडसे ने कहा कि शार्दुल और वह बेहद खुश हैं और अगले साल के शुरुआत में ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। उन्‍होंने बताया कि यह शादी महाराष्टियन रीति रिवाज से संपन्‍न होगी। नेहा ने आगे कहा कि शार्दुल ने हाल ही में अंटार्कटिका क्रूज की तस्‍वीरें दिखाई हैं, हम लोग शायद हनीमून के लिए ऐसी किसी जगह पर जाएं। बता दें कि नेहा पेंडसे के ब्‍वॉयफ्रेंड शार्दुल एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से नहीं जुड़े हैं, वह पेशे से एक बिजनेसमैन हैं।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehhapendse) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shardul Singh Bayas (@shardulbayas) on

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप