Move to Jagran APP

Indian Idol 12 के स्टेज से गायब हुईं नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी कोविड रिपोर्ट

नेहा कक्कड़ आज इंडस्ट्री के सबसे टॉप सिंगर्स में से एक हैं। नेहा ने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है और अपनी आवाज़ के जरिए दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में नेहा सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ जज करती नज़र आ रही थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 12:53 PM (IST)
Indian Idol 12 के स्टेज से गायब हुईं नेहा कक्कड़ ने शेयर की अपनी कोविड रिपोर्ट
Photo credit - neha Kakkar Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज इंडस्ट्री के सबसे टॉप सिंगर्स में से एक हैं। नेहा ने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है और अपनी आवाज़ के जरिए दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में नेहा सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ जज करती नज़र आ रही थीं, लेकिन इस वीकेंड सिंगर शो से गायब दिखीं। न सिर्फ नेहा बल्कि शो के बाकी दोनों जज हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भी इस वीकेंड नज़र नहीं आए तो ऐसे में फैंस के बीच ये चिंता बढ़ गई कि तीनों जजों को क्या हुआ है?

loksabha election banner

तो हम आपको बता दें फैंस को परेशान होने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है। क्योंकि विशाल और नेहा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी है कि वो बिल्कुल ठीक हैं। नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कोविड रिपोर्ट फैंस के साथ शेयर की है। जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटो शेयर की हैं जिसमें से एक फोटो में वो अपने पति रोहनप्रीत सिंह और कुछ दोस्तों के साथ नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, ‘खुशी देख रहे हैं आप??? कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के तुरंत बाद’। खबरों की मानें तो नेहा ने किसी प्रोजेक्ट की वजह से फिलहाल के लिए इंडियन आइडल को बाय-बाय कहा है, हालांकि वो कब तक वापस लौटेंगी इस बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

विशाल ने ख़ुद को बताया फिट एंड फाइन

फैंस की बढ़ती चिताओं के बीच विशाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपनी बॉडी दिखाते नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के साथ म्यूज़िक डायरेक्टर ने बताया है कि वो पूरी तरह ठीक हैं और आईसोलेट हैं। लेकिन वो अपने माता-पिता के साथ रहते है ऐसे में कहीं और जाकर शूटिंग करना और वहां से वापस आना उनके लिए रिस्की हो सकता है, इसलिए वो ‘इंडियन आइडल’ की शूटिंग के लिए दमन नहीं गए हैं। वहीं हिमेश ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एकदम फिट नज़र आ रहे हैं। फोटो के साथ सिंगर ने लिखा है ‘सुरक्षित रहें’। आपको बता दें मुंबई में कुछ दिन के लिए शूटिंग पर पाबंदी होने की वजह से इंडियन आइडल को दमन में शूट किया जा रहा है। सुरक्षा के मद्देनज़र हिमेश, विशाल और नेहा दमन नहीं गए हैं। उनकी जगह अनु मलिक और मनोज मुंतशिर फिलहाल शो जज कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

 

View this post on Instagram

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.