Move to Jagran APP

Indian Idol 12 के सेट से नेहा कक्कड़ ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, लिखा- 'जब मैं पतली हुआ करती थी...'

नेहा कक्कड़ आए दिन फैंस के बीच अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच नेहा ने एक बार फिर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में नेहा सेट पर नजर आ रही हैं। व

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 03:22 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 04:28 PM (IST)
Indian Idol 12 के सेट से नेहा कक्कड़ ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, लिखा- 'जब मैं पतली हुआ करती थी...'
Photo Credit- Neha Kakkar Photo Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी सिंगिंग से फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। नेहा के गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। नेहा ने अपने करियर में न जानें कितने ही हिट गानें दिए हैं। वह सिंगिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी कारण उन्हें सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है। वह आए दिन फैंस के बीच अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच नेहा ने एक बार फिर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में नेहा सेट पर नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में नेहा के साथ बॉलीवुड के एक दिग्गज कलाकार भी नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। नेहा की ये तस्वीरें ‘इंडियन आइडल 12' के सेट के दौरान की है। तस्वीरों में वह अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि नेहा ग्रे कलर के सलवार सूट में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं उनके इस ड्रेस पर ग्रीन कलर का प्रिंट छपा हुआ है। वहीं तस्वीरों में नेहा की स्माइल हमेशा की तरह ही बेहद ही क्यूट लग रही हैं। साथ ही नेहा का मेकअप भी काफी लाइट है जो उनके लुक को काफी सूट कर रहा है। एक तस्वीर में नेहा कक्कड़ के साथ एक्टर जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों स्टेज पर किसी गाने पर डांस कर रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही नेहा ने मजेदार कैप्शन लिखा, ‘ जब मैं पतली हुआ करती थी, कुछ महीने पहले!' इस कैप्शन से पता चल रहा है कि ये तस्वीरें हाल फिलहाल की नहीं बल्कि कुछ पुरानी हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आपको बता दें कि हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ और थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह नेचर के बीच एंजॉय करती नजर आ रहीं थीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नेहा नदियों, पहाड़ों के बीच स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह खुद को नेचर के करीब पाकर काफी खुश दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कड़ ने अपनी इन तस्वीरों के कैप्शन के जरिए बताया है कि उनकी ये तस्वीरें ऋषिकेश की हैं। नेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘थ्रोबैक तस्वीरेंए जहां मैं पैदा हुई। कितनी लकी हूं मैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.