Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: टीवी एक्टर एली गोनी ने उड़ाया मधुरिमा का मज़ाक, बोले- ‘तू चप्पल मार ले पर...’

बीते दिनों बिग बॉस हाउस कॉमेडी क्लब में तब्दील होता नजर आया। हर कंटेस्टेंट्स ने अपने अंदाज़ में कॉमेडी की और दर्शकों को हंसाने की कोशिश की।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 02:16 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 03:33 PM (IST)
Bigg Boss 13: टीवी एक्टर एली गोनी ने उड़ाया मधुरिमा का मज़ाक, बोले- ‘तू चप्पल मार ले पर...’
Bigg Boss 13: टीवी एक्टर एली गोनी ने उड़ाया मधुरिमा का मज़ाक, बोले- ‘तू चप्पल मार ले पर...’

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिनों 'बिग बॉस' हाउस कॉमेडी क्लब में तब्दील होता नजर आया। हर कंटेस्टेंट्स ने अपने अंदाज़ में कॉमेडी की और दर्शकों को हंसाने की कोशिश की। इस टास्क में आसिम और शहनाज़ ने जीत दर्ज की। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को ज्यादा इम्प्रेस किया तो कुछ ऐसा करने में चूक गए। कुल मिलाकर पूरा एपिसोड काफी हंसी मज़ाक भरा रहा। लेकिन इसी बीच एक टीवी एक्टर को मधुरिमा की कॉमेडी बिल्कुल पंसद नहीं आई और उन्होंने मधुरिमा का मज़ाक उड़ा डाला।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं नताशा स्तांकोविक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड एली गोनी की। एली गोनी ने ट्वीट कर मधुरिमा की कॉमेडी का मज़ाक उड़ाया है। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, 'मधुरिमा तू फिर से चप्पल ही मार पर प्लीज़ कभी कॉमेडी मत करना'। आपको बता दें कि मधुरिमा ने अपनी कॉमेडी में सिद्धार्थ शुक्ला और एक्स ब्वॉयफ्रेंड को विशाल आदित्य सिंह को टारगेट किया था।

 

View this post on Instagram

Maza to @realsidharthshukla ko Bhi khoob Aaya jab unke maze liye #MadhurimaTuli ne. keep Supporting #madhurima in #biggboss13 Outfit by @doieknbyapoorvamahajan Styled by @shailjaanand Jewellery by @the_jewel_gallery

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

मधुरिमा ने विशाल को मारी थी चप्पल :

कुछ दिन पहले विशाल और मधुरिमा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद गुस्से में मधुरिमा ने विशाल को चप्पल मारी थी। इसके बाद दोनों ने काफी हंगामा किया था। इस बात को लेकर सलमान ने भी दोनों को फटकार लगाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.