नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीवीजन के सबसे बड़ें डांस शो 'नच बलिए 9' ने अपने पहले हफ्ते में ही कमाल दिखाते हुए टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। इस शो में डांस का जलवा दिखाने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए एक नयी खुशखबरी है बताया जा रहा है कि जल्द ही कोई एक जोड़ी सलमान के साथ 'दबंग 3' में नज़र आ सकती है।

'नच बलिए 9' शो में सभी जोड़ियां एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रही हैं ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस शो की विजेता जोड़ी को सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दबंग 3' में एक स्पेशल डांस सोंग के लिए कास्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Nach Baliye 9:‘कसौटी..’ के रूमर्ड कपल प्रेरणा और अनुराग बनकर आ रहे हैं शो में जोड़ी नं. 13 ?

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Twist and turn... swing and jump... sing and cheer, cause your favourite dance anthem is here! #NachBaliye9, Every Sat-Sun at 8pm on StarPlus and Hotstar :-http://bit.ly/NachBaliye9 @urvashidholakia9 @apnanuj @keithsequeira @rochellerao @princenarula @yuvikachaudhary @shantanu.maheshwari @nityaami.shirke @divyankatripathidahiya @vivekdahiya @alygoni @natasastankovic__ @anitahassanandani @rohitreddygoa @sarya12 @alammakkar @khan_ahmedasas @officialraveenatandon @madhurimatuli @vishalsingh713 @sourabhraaj.jain @ridhiography @faisalkhan30 @muskaankataria @karanvgrover @ms.dipika @shaheernsheikh @rhea_shrm

A post shared by StarPlus (@starplus) on

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग सितम्बर में खत्म होने वाली है लेकिन शो के फिनाले की डेट्स को देखते हुए इस फिल्म के स्पेशल गाने को नवम्बर में शूट किया जाएगा। नच बलिए के 9वें सीज़न को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। बताया गया है कि सलमान खान ने विजेता को गाने में मौका देने का निर्णय खुद लिया है।

सलमान खान की फिल्म में काम करने का मौका हर किसी जोड़ी के लिए काफी खास है। अब देखना ये होगा कि कौन सी जोड़ी शो का विजेता बनने वाली है। इससे पहले भी सलमान खान ने डांस इंडिया डांस के पहले सीज़न के विजेता सलमान यूसुफ खान को अपनी फिल्म 'वॉन्टेड' के एक स्पेशल गाने का मौका दिया था।

नच बलिए में जल्द ही सीज़न का पहला एलीमिनेशन होने वाला है, जिसके लिए कीथ सिक्वेरा और रोशेल रॉव का नाम सामने आ रहा है। इस शो में वोटिंग के आधार पर एलीमिनेशन किया जाता है। गौरतलब है कि इस जोड़ी को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप