नई दिल्ली, जेएनएन। हादसों और लड़ाइयों के कारण टेलीविजन का सबसे विवादित शो बन चुका 'नच बलिए 9' फिर एक बार चर्चा में आ चुका है। हाल ही में 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी हादसे का शिकार हुई थीं, अब उनके बाद उर्वशी ढ़ोलकिया के एक्स बॉयफ्रेंड अनुज रिहर्सल के दौरान चोटिल हो गए हैं।

शो से एलीमिनेट होकर दोबार वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले उर्वशी ढ़ोलकिया और अनुज लगातार चर्चा में बने हुए हैं, हाल ही में उर्वशी और शो की जज रवीना के बीच बहस हो गई थी अब टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अनुज सचदेवा शो की रिहर्सल के दौरान 15 सिंतम्बर को हादसे का शिकार हो चुके हैं। हादसे के दौरान अनुज हार्नेस पर अपनी डांस रिहर्सल कर रहे थे कि तभी हार्नेस अचानक टूट गया और अनुज ज़मीन पर आ गिरे। रिपोर्ट में बताया गया है गिरने के बाद अनुज के बाजू से खून निकलने लगा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Big fan moment as Baba and I come together in a single frame! Wishing you loads of good luck for #Prassthanam ☺️ ⠀ @duttsanjay #AnujSachdeva #SanjayDutt #Sanju #MCM #BigMoment #Happiness #NachBaliye #NachBaliye9 #MondayMoment #Baba #OneLife

A post shared by Anuj Sachdeva (@apnanuj) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss विनर Shilpa Shinde ने बयां किया दर्द, कोई भी आर्टिस्ट मेरे साथ काम नहीं करना चाहता

इस हादसे के बावजूद अनुज ने बैंडेज लगाकर 16 सितम्बर को उर्वशी के साथ अपनी परफॉर्मेंस दी थी। इसके अलावा कसौटी फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को भी प्रेक्टिस के दौरान चोट लग गई थी। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि पूजा अपनी चोट के कारण जल्द ही शो को छोड़ सकती हैं। हालांकि इस बात पर अब तक पूजा या मेकर्स द्वारा कोई खुलासा नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि शो के कंटेस्टेंट एक्टर फैजल खान भी अपने शो चंद्रगुप्त मोर्य की शूटिंग के समय घोड़े से गिर गए थे। इस हादसे में उनके घुटने के पीछे की हड्डी टूट गई थी, डॉ द्वारा कई हफ्तों तक डांस ना करने की सलाह के कारण उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप