नई दिल्ली, जेएनएनl स्टार प्लस का सेलिब्रिटी कपल डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 अपने अंतिम वीक में पहुंच गया है। नेल-बाइटिंग प्रतियोगिता के 14 हफ्तों के बाद टॉप 5 विजेता बनने से कुछ ही दिन दूर हैं। टॉप 5 जोडि़यां शांतनु-नितमी, प्रिंस-युविका, अनीता-रोहित, विशाल-मधुरिमा और एली-नतासा हैंl वे इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए जी जान लगाते नजर आएंगे क्योंकि वे इस ट्रॉफी को जीतना चाहते हैं।

इस बार केवल प्रतियोगी ही नहीं बल्कि जज और होस्ट को भी अपने डांस की झलक दिखानी होगी।आने वाले एपिसोड में आशा पारेख नच बलिए में नज़र आएंगी। इस मौके पर रवीना टंडन की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। आशा पारेख से मिलने पर रवीना टंडन ने कहा, ‘आशा जी से मिलना और उनके बगल में खड़ा होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। यह एक सम्मान की बात है और मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं।’ रवीना ने 'परदे में रहने दो', आ आ आजा जैसे सदाबहार गीतों पर प्रस्तुति दी, जो सुपरस्टार को छू गई और उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Overwhelmed to meet the beautiful gracious glowing legend Ashaji, #ashaparekh #omeresonare wanna grow into the beautiful lovely aura that she has . Almost ethereal.

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना ने इसके बाद एक और पोस्ट किया हैl इसमें वह अपने घुटनों पर बैठी हैं और आशा पारेख के हाथ को चूम रही हैंl उन्होंने लिखा, आशाजी को मिलकर बहुत अच्छा लगाl मैं उनके जैसा जीना चाहती हूंl नच बलिए 9 का फिनाले 2 और 3 नवंबर को होगाl इस मौके पर जीनत अमान भी पहुंची हैl तीनों को एक फ्रेम में देखा जा सकता हैl ज़ीनत अमान और आशा पारेख दोनों बॉलीवुड की अग्रणी कलाकार रह चुकी हैंl दोनों ने कई सफल फिल्मों में काम किया हैl वहीं रवीना टंडन भी 90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैंl

उन्होंने भी कई सफल फिल्मों में काम किया हैं और वह आज भी बॉलीवुड में सक्रिय हैंl इन दिनों वह डांस रिअलिटी शो नच बलिए 9 की जज बनी हुई हैl जिसका फिनाले जल्द होगाl

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप