नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए लगातार विवादों के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में खबर मिली है कि शो की जज रवीना टंडन की हाल ही में फिर एक कंटेस्टेंट से बहस हो गई जिसके बाद जज अहमद खान ने रवीना का खूब समर्थन किया है।

उर्वशी ढ़ोलकिया से लड़ाई के बाद अब रवीना टंडन की शांतनु महेश्वरी और उनकी गर्लफ्रेंड से लड़ाई हो गई है। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार शांतनू और नित्यामी शो के जजों रवीना और अहमद द्वारा दिए गए स्कोर से नाखुश थे। इस पर रवीना ने उनसे कहा कि क्या आपको लगता है कि हम शो मे भेदभाव कर रहे हैं, और आप जितने मार्क्स डिसर्व करते हैं उनसे कम आपको दिए जा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Our journey is inspiring us to challenge ourselves ... Hopefully we are being able to entertain y’all at the same time... @nityaami.shirke #nishan @starplus @banijayasia #nachbaliye9 @macedon008 @subhash92_desihopper @mohitantony

A post shared by Shantanu Maheshwari (@shantanu.maheshwari) on

यह भी पढ़ें : Bigg Boss विनर Shilpa Shinde ने बयां किया दर्द, कोई भी आर्टिस्ट मेरे साथ काम नहीं करना चाहता

आगे रवीना ने उन्हें डांटते हुए कहा कि अगर आपको ऐसा लगता है तो आपको दूसरों को कहने के बजाय ये बात मुझसे आकर कहनी चाहिए थी। रवीना की ऐसी बात सुनकर शांतनु काफी उदास हो जाते हैं, और अपनी बात कहने की कोशिश करते हैं, लेकिन शो के जज अहमद उन्हें डांट कर चुप करवा देते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

In search of a fairy tale we always look for a magic door... but what if a different tale lies behind that door...come witness our fairy tale with a dash of fun... #nachbaliye9 @nityaami.shirke @starplus @banijayasia @macedon008 @subhash92_desihopper @dhanshree.yadav @mohitantony @desihoppers

A post shared by Shantanu Maheshwari (@shantanu.maheshwari) on

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रवीना की शो में लड़ाई हुई है, इससे पहले भी वे शो की कंटेस्टेंट उर्वशी ढ़ोलकिया और शो के होस्ट मनीष पॉल से भी उलझ चुकी हैं। उर्वशी ढ़ोलकिया ने शो से एलीमिनेट होने के बाद शो के जजों पर भेदभाव करने के आरोप लगाए थे। उनके वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने पर रवीना ने उन्हें ऐसा करने पर खूब डांटा था।

इसके अलावा मनीष पॉल और रवीना टंडन के बीच भी बहस हो गई थी जिसके कारण मनीष गुस्सा होकर अपनी वैनिटी पर बैठ गए थे। इस लड़ाई के कारण शो की शूटिंग को एक घंटे के लिए रोक दिया गया था।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप