Move to Jagran APP

Nach Baliye 9: फैज़ल खान पर एक्स गर्लफ्रेंड मुस्कान का एक और आरोप, ‘9 महीने पहले भी...’

Faisal Khan Muskaan Kataria Breakup ‘नच बलिए 9’ से बाहर आने के बाद से फैज़ल खान और मुस्कान कटारिया का एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 09:28 AM (IST)
Nach Baliye 9: फैज़ल खान पर एक्स गर्लफ्रेंड मुस्कान का एक और आरोप, ‘9 महीने पहले भी...’
Nach Baliye 9: फैज़ल खान पर एक्स गर्लफ्रेंड मुस्कान का एक और आरोप, ‘9 महीने पहले भी...’

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘नच बलिए 9’ से बाहर आने के बाद से फैज़ल खान और मुस्कान कटारिया का एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। ‘नच बलिए’ से बाहर आने के बाद मुस्कान ने फैज़ल पर धोखा देने के आरोप लगाते हुए ब्रेकअप कर लिया। हालांकि फैज़ल ने मुस्कान के आरोपों को झूठा करार दिया। लेकिन अब मुस्कान का एक और नया बयान सामने आया है।

loksabha election banner

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में मुस्कान ने एक नया खुलासा करते हुए बताया कि फैज़ल ने मुझे एक नहीं बल्कि दो बार धोखा दिया है। उसने 9 महीने पहले मुझे धोखा दिया, ये हमारे एक साल डेटिंग करने बाद हुआ था। वो उसकी एक दोस्त थी, मैंने उसके चैट पढ़े तब मैंने उसे पकड़ा। उसके बाद फैज़ल ने मुझसे माफी मांग ली और मैंने उसे माफ कर दिया। क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करती थी इसलिए मैंने उसे एक मौका देना चाहा। अगर मैं उसके साथ पैसे और लाइमलाइट के लिए होती तो मैं अब तक इसका कितना फायदा उठा लेती लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। हमारे रिश्ते को पब्लिक करने का फैसला उसका था मेरा नहीं, मुझे लगता है वो अपनी चाइल्ड आर्टिस्ट वाली इमेज तोड़ना चाहता था’।

इससे पहले भी मुस्कान, फैज़ल पर धोखा देने का आरोप लगा चुकी हैं। मुस्कान और फैज़ल के ब्रेकअप की वजह से उनकी को स्टार स्नेहा वाघ को बताया जा रहा था। हालांकि फैज़ल और स्नेहा दोनों ने ही इस बात से साफ इनकार किया है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में स्नेहा ने कहा, मैं और फैज़ल अच्छे दोसत हैं। ना तो मैं उस लड़की को जानती हूं और ना ही फैज़ल और उसके रिश्ते को। 

 

View this post on Instagram

Moments stolen from hectic shoot schedules to just enjoy the beauty of life! #gratitude #FaisAan @muskaankataria

A post shared by Faisal Khan (@faisalkhan30) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.