Move to Jagran APP

Nach Baliye 9 : फैज़ल खान से नजदीकियों की खबरों पर भड़कीं स्नेहा वाघा, मुस्कान को जमकर सुनाईं खरी-खोटी

Faisal Khan Sneha Wagh Affair ‘नच बलिए 9’ के कंटेस्टेंट फैज़ल खान पर उनकी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया ने धोखा देने का आरोप लगाया है। Photo- Faisal Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 01:49 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 03:38 PM (IST)
Nach Baliye 9 : फैज़ल खान से नजदीकियों की खबरों पर भड़कीं स्नेहा वाघा, मुस्कान को जमकर सुनाईं खरी-खोटी
Nach Baliye 9 : फैज़ल खान से नजदीकियों की खबरों पर भड़कीं स्नेहा वाघा, मुस्कान को जमकर सुनाईं खरी-खोटी

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘नच बलिए 9’ के कंटेस्टेंट फैज़ल खान पर उनकी गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया ने धोखा देने का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। ‘नच बलिए 9’ से बाहर आते ही दोनों अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद से ही दोनों एक दूसरे पर जमकर बरस रहे हैं। इस बीच खबर ये भी आई स्नेहा वाघ जो चंद्रगुप्त मौर्या में फैज़ल की को स्टार हैं, से बढ़ती नजदीकियों की वजह से ही मुस्कान ने फैज़ल से ब्रेकअप किया है। हालांकि फैज़ल ने इस बात से साफ इनकार किया और मुस्कान से रिश्ते को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताया।

loksabha election banner

फैज़ल से अफेयर की खबरों पर अब स्नेहा वाघ ने भी चुप्पी तोड़ी है। बॉम्ब टाइम्स से बातचीत में स्नेहा ने कहा, मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। क्या मेरी जिंदगी में दोस्त नहीं हो सकते? फैज़ल अब सिर्फ मेरा ही दोस्त नहीं है बल्कि वो मेरा फैमिली फ्रैंड है। मैं उस लड़की को बिल्कुलन हीं जानती। मैं इस इंडस्ट्री में कई सालों से हूं और एक बात अच्छी तरह जानती हूं कि पब्लिसिटी स्टंट आपको कहीं नहीं ले जाता। आपके काम सिर्फ आपका हार्ड वार्क आता है।

‘मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराती। अपने दोस्तों के बुरा वक्त में मैं उनके साथ हमेशा खड़ी रहती हूं और ऐसी ही मैं फैज़ल के साथ करती हूं। इसमें कौन सी बड़ी बात है? मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कोई मेरे नाम पर क्यों पब्लिसिटी लूट रहा है। ये तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवान वाला केस हो गया। ना तो उनके रिलेशनशिप में मेरा कोई रोल है और ना ही उनके अलग होने में’।

 

View this post on Instagram

Happy Birthday Muskaan ❤️ @muskaankataria Thanks for all the memories you’ve given to me 🤗

A post shared by Faisal Khan (@faisalkhan30) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.