Move to Jagran APP

Nach Baliye 9 : कोरियोग्राफर्स और जज अहमद के बीच नहीं हुई लड़ाई, इस वजह से फैलाई गई झूठी खबर

डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ को लेकर बीते दिनों एक खबर सामने आई थी कि जज अहमद खान के कमेंट से नाराज़ होकर पांच कोरियोग्राफर्स ने शो से बायकॉट कर दिया है। लेकिन अब नया ट्विस्ट सामने आया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 03:45 PM (IST)
Nach Baliye 9 : कोरियोग्राफर्स और जज अहमद के बीच नहीं हुई लड़ाई, इस वजह से फैलाई गई झूठी खबर
Nach Baliye 9 : कोरियोग्राफर्स और जज अहमद के बीच नहीं हुई लड़ाई, इस वजह से फैलाई गई झूठी खबर

नई दिल्ली, जेएनएन। डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ को लेकर बीते दिनों एक खबर सामने आई थी कि जज अहमद खान के कमेंट से नाराज़ होकर पांच कोरियोग्राफर्स ने शो से बायकॉट कर दिया है। खबर थी कि अहमद के कमेंट से कोरियोग्राफर्स इतने हर्ट हुए कि उन्होंने सेट पर आने से ही इनकार कर दिया। लेकिन अब इस खबर का एक और ऐंगल सामने आ रहा है। डेक्कन क्रोनिकल की खबर की मानें तो जज और कोरियोग्राफर्स के बीच कोई मनमुटाव नहीं हुआ है, ये सब फर्जी खबरें हैं जो शो में दिलचस्पी बढ़ाने के लिए फैलाई गई हैं।

loksabha election banner

खबरे के मुताबिक, ये सारी कहानी शो की टीआरपी बूस्ट करने के लिए बनाई जा रही हैं। जज और कोरियोग्राफर्स में किसी भी बात पर झगड़ा नहीं हुआ है। ये लड़ाई खुद से बनाई गई थी ताकी लोगों का इंटरेस्ट शो में बढ़ सके। ये खबरें पीआर द्वारा फैलाई गई थीं।

 

View this post on Instagram

Have Judge Ahmed and Maniesh faced their ultimate competition in this dance off? #NachBaliye9, This Sat-Sun at 8pm on StarPlus and Hotstar: http://bit.ly/NachBaliye9 @khan_ahmedasas @manieshpaul

A post shared by StarPlus (@starplus) on

क्या था पूरा मामला : 

खबर थी कि पांच कोरियोग्राफर वैभव, अमरदीप, यश, शांतनू-नित्याम और अनुराधा ने शो से बायकॉट कर दिया है। शो का सेमीफाइनल जल्द होने वाला है तीन परफॉर्मेंस की शूटिंग भी हो चुकी है, लेकिन इसी बीच इन पाचों कोरियोग्राफर्स ने शो में आने से मना कर दिया। सभी कोरियोग्राफर्स स्टूडियो में मौजूद थे, लेकिन सेट पर नहीं आ रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.