Move to Jagran APP

Nach Baliye 9 : जज अहमद खान के बुरे कमेंट से नाराज़ 5 कोरियोग्राफर, सेमीफाइनल से पहले शो से किया बायकॉट

Nach Baliye 9 डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ शुरुआत से ही किसी ना किसी वजह से खबरों में रहा है। अब शो से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है वो हैरान करने वाली है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 05:13 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 07:53 AM (IST)
Nach Baliye 9 : जज अहमद खान के बुरे कमेंट से नाराज़ 5 कोरियोग्राफर, सेमीफाइनल से पहले शो से किया बायकॉट
Nach Baliye 9 : जज अहमद खान के बुरे कमेंट से नाराज़ 5 कोरियोग्राफर, सेमीफाइनल से पहले शो से किया बायकॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ शुरुआत से ही किसी ना किसी वजह से खबरों में रहा है। कभी शो में होने वाले हादसे, कभी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े तो कभी घायल होते कंटेस्टेंट...ऐसी कई वजहों की वजह से ‘नच बलिए 9’ खबरों रहा है। लेकिन अब शो से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है वो हैरान करने वाली भी है और चिंता करन वाली भी। खबर है कि पांच कोरियोग्राफर शो के अहमद खान के बुरे कमेंट की वजह से नाराज़ हो गए हैं और उन्होंने सेट पर आने से इनकार दिया है। इतना ही नहीं पाचों कोरियोग्राफर्स ने शो से बायकॉट कर दिया है।

loksabha election banner

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, वैभव, अमरदीप, यश, शांतनू-नित्याम और अनुराधा ने शो से बायकॉट कर दिया है। शो का सेमीफाइनल जल्द होने वाला है रिपोर्ट की मानें तो तीन परफॉर्मेंस की शूटिंग भी हो चुकी है लेकिन इसी बीच इन पाचों कोरियोग्राफर्स ने शो में आने से मना कर दिया है। सभी कोरियोग्राफर्स स्टूडियो में मौजूद हैं, लेकिन सेट पर नहीं आ रहे हैं। दरअसल, कोरियोग्राफर्स शो के जज अहमद खान के बुरे कमेंट (Rude Comment) से नाराज़ हैं।

पिछले हफ्ते अहमद ने यूविका-प्रिंस और अनीता-रोहित की जोड़ी के बीच एक फेसऑफ हुआ था जो अहमद को पसंद नहीं आया था इसके बाद जज ने परफॉर्मेंस को लेकर काफी खराब तरीके से कमेंट किया था। अहमद के इसी बर्ताव की वजह से  कोरियोग्राफर्स नारज़ हो गए हैं और शो में आने से इनकार कर दिया है। खबर की मानें तो शो की दूसरी जज रवीना टंडन और स्टार प्लस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनिल झा, कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.