नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में जल्द ही सभी कोरियोग्राफर्स की धमाकेदार परफॉरमेंस देखने को मिलने वाली है। ये परफॉर्मेंस कोरियोग्राफर्स ने अहमद खान के कोरियोग्राफी में 25 साल पूरे होने की खुशी में दी गई थी।

शो नच बलिए में जज बनकर आने वाले अहमद खान लगातार 25 सालों से बॉलीवुड के कई गानों में अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी कर चुके हैं। इस खास मौके पर नच बलिए के मंच पर उनके लिए एक खास ट्रिब्यूट परफॉर्म किया गया। ये परफॉर्मेंस सभी सेलेब्स के कोरियोग्राफर्स ने दी थी। इस शानदार परफॉर्मेंस में अहमद खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गानों जैसे, रंगीला फिल्म का याई रे, किक का जुम्मे की रात है, बाघी से मुंडेया से बचके जैसे गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस की गई । इस ट्रिब्यूट को देखकर अहमद खान के साथ शो की दूसरी जज रवीना टंडन भी काफी इंप्रेस हो गई थीं।

इस एपिसोड में अहमद खान की पत्नी और बच्चे भी आने वाले हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए अहमद ने बताया, मैं इस इंडस्ट्री का शुक्रगुज़ार हूं, मैंने 12 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काम किया और ढ़ेर सारा प्यार मिलने के कारण खुद को सौभाग्यशाली समझता रहा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में चायपत्ती को लेकर आक्रामक हुए आसिम रियाज़, पारस के साथ हुई हाथापाई

आगे अहमद खान ने कहा कि में सिर्फ तीन लोगों को शुक्रिया कहना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे बनाया जो आज मैं हूं, सबसे पहले मेरी गुरू सरोज खान जिन्होंने मुझे सबसे पहले बतौर असिस्टेंट ब्रेक दिया था, फिर उसके बाद राम गोपाल वर्मा जिन्होंने मुझे फिल्म रंगीला में कोरिय़ोग्राफी करने का मौका दिया, और तीसरे हैं मेरे भाई साजिद नाडियावाल।

आपको बता दें कि इस शो में अहमद खान के ट्रिब्यूट के साथ साथ एक्ट्रेस हिना खान भी सभी कंटेस्टेंट्स को बढ़ावा देने और शो को जज करने पहुंचने वाली है। हिना भी शो में एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस