Move to Jagran APP

Nach Baliye 9 : कोरियोग्राफी करते हुए अहमद खान को हुए 25 साल, शो में मिला शानदार ट्रिब्यूट

Nach Baliye 9 बॉलीवुड के पॉपुलर डांस कोरियोग्राफर अहमद खान ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं जिसके कारण सभी ने उन्हें एक शादनार ट्रिब्यूट दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 12:43 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 12:43 PM (IST)
Nach Baliye 9 : कोरियोग्राफी करते हुए अहमद खान को हुए 25 साल, शो में मिला शानदार ट्रिब्यूट
Nach Baliye 9 : कोरियोग्राफी करते हुए अहमद खान को हुए 25 साल, शो में मिला शानदार ट्रिब्यूट

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में जल्द ही सभी कोरियोग्राफर्स की धमाकेदार परफॉरमेंस देखने को मिलने वाली है। ये परफॉर्मेंस कोरियोग्राफर्स ने अहमद खान के कोरियोग्राफी में 25 साल पूरे होने की खुशी में दी गई थी।

loksabha election banner

शो नच बलिए में जज बनकर आने वाले अहमद खान लगातार 25 सालों से बॉलीवुड के कई गानों में अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी कर चुके हैं। इस खास मौके पर नच बलिए के मंच पर उनके लिए एक खास ट्रिब्यूट परफॉर्म किया गया। ये परफॉर्मेंस सभी सेलेब्स के कोरियोग्राफर्स ने दी थी। इस शानदार परफॉर्मेंस में अहमद खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गानों जैसे, रंगीला फिल्म का याई रे, किक का जुम्मे की रात है, बाघी से मुंडेया से बचके जैसे गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस की गई । इस ट्रिब्यूट को देखकर अहमद खान के साथ शो की दूसरी जज रवीना टंडन भी काफी इंप्रेस हो गई थीं।

इस एपिसोड में अहमद खान की पत्नी और बच्चे भी आने वाले हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए अहमद ने बताया, मैं इस इंडस्ट्री का शुक्रगुज़ार हूं, मैंने 12 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काम किया और ढ़ेर सारा प्यार मिलने के कारण खुद को सौभाग्यशाली समझता रहा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में चायपत्ती को लेकर आक्रामक हुए आसिम रियाज़, पारस के साथ हुई हाथापाई

आगे अहमद खान ने कहा कि में सिर्फ तीन लोगों को शुक्रिया कहना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे बनाया जो आज मैं हूं, सबसे पहले मेरी गुरू सरोज खान जिन्होंने मुझे सबसे पहले बतौर असिस्टेंट ब्रेक दिया था, फिर उसके बाद राम गोपाल वर्मा जिन्होंने मुझे फिल्म रंगीला में कोरिय़ोग्राफी करने का मौका दिया, और तीसरे हैं मेरे भाई साजिद नाडियावाल।

आपको बता दें कि इस शो में अहमद खान के ट्रिब्यूट के साथ साथ एक्ट्रेस हिना खान भी सभी कंटेस्टेंट्स को बढ़ावा देने और शो को जज करने पहुंचने वाली है। हिना भी शो में एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.