नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस का सेलेब डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' एक बार फिर सुर्खियों में आ चुका है। शो में लड़ाई, झगड़े और हादसे टलने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल ही में फिर शो की सबसे विवादित जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के बीच जोरदार लड़ाई हो गई है। इस पूरी लड़़ाई के बाद अब विशाल ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है लेकिन मधुरिमा इस बार माफ करने के मूड में नहीं हैं।

स्पॉटबॉय से बातचीत में मधुरिमा तुली ने बताया कि विशाल ने उन्हें इस लड़ाई के बाद मैसेजिंग एप्प व्हास्टएप पर सॉरी भेजकर अपनी हरकत के लिए माफी मांगी है। इसके जवाब में मधुरिमा ने कहा 'नहीं, माफ करने के लिए कुछ नहीं बचा है, मुझे नहीं लगता कि उनसे एक शब्द भी कहने को बचा है'। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे विशाल आदित्य के साथ अपने सफर को जारी रखेंगी। इस पर उनका कहना है, 'मैं अपने किसी भी कमिटमेंट से पीछे हटने वाली नहीं हूं, बाकी विशाल पर निर्भर करता है'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

So if you’ve liked our performance pls vote for us on 1800-120-888806 Nowwwwwwww @starplus @banijayasia

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

यह भी पढ़ें: Nach Baliye 9: फिर एक बार भिड़े मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य, हुई तीखी नोंक-झोंक

आपको बताते चलें कि बीते दिन रिहर्सल के दौरान दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो गया था। ये झगड़ा इतना बड़ा था कि दोनों ने बिना किसी की परवाह किए बिना एक दूसरे को गाली देना शुरु कर दिया था। जिसके बाद सेट पर मौजूद द्वारा इन्हे दूर करके लड़ाई पर काबू पाया गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

See you all tonight at 8pm. We’ve tried something different in this act. Hope you guys like it. @starplus @banijayasia @sanamjohar @vishaladityasingh

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

शो की शुरुआत से ही दोनों को तालमेल में काफी दिक्कतें आ रही हैं। कई बार दोनों ने शो में आगे साथ काम करने से भी कई बार इनकार किया था जिसके चलते दोनों पहले हफ्ते ही शो से निकलना चाहते थे।

इस साल शो की थीम बलिए वर्र एक्स रखी गई है जिसके चलते शो में कई सारे एक्स कपल भी नज़र आ रहे हैं। इन जोड़ीयों की लड़ाई शो की टीआरपी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रही है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस