Move to Jagran APP

Nach Baliye 9: गाली गलौज के बाद विशाल आदित्य ने मांगी मधुरिमा से माफी, तो मिला ऐसा जवाब

Nach Baliye 9 बीते दिन हुई लड़ाई के बाद अब विशाल आदित्य ने मधुरिमा तुली से मैसेज करके माफी मांगी है मगर मधुरिमा इस बार उन्हें माफ करने के लिए तैयार नहीं हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 04:59 PM (IST)
Nach Baliye 9: गाली गलौज के बाद विशाल आदित्य ने मांगी मधुरिमा से माफी, तो मिला ऐसा जवाब
Nach Baliye 9: गाली गलौज के बाद विशाल आदित्य ने मांगी मधुरिमा से माफी, तो मिला ऐसा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस का सेलेब डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' एक बार फिर सुर्खियों में आ चुका है। शो में लड़ाई, झगड़े और हादसे टलने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल ही में फिर शो की सबसे विवादित जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के बीच जोरदार लड़ाई हो गई है। इस पूरी लड़़ाई के बाद अब विशाल ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है लेकिन मधुरिमा इस बार माफ करने के मूड में नहीं हैं।

loksabha election banner

स्पॉटबॉय से बातचीत में मधुरिमा तुली ने बताया कि विशाल ने उन्हें इस लड़ाई के बाद मैसेजिंग एप्प व्हास्टएप पर सॉरी भेजकर अपनी हरकत के लिए माफी मांगी है। इसके जवाब में मधुरिमा ने कहा 'नहीं, माफ करने के लिए कुछ नहीं बचा है, मुझे नहीं लगता कि उनसे एक शब्द भी कहने को बचा है'। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे विशाल आदित्य के साथ अपने सफर को जारी रखेंगी। इस पर उनका कहना है, 'मैं अपने किसी भी कमिटमेंट से पीछे हटने वाली नहीं हूं, बाकी विशाल पर निर्भर करता है'।

 

View this post on Instagram

So if you’ve liked our performance pls vote for us on 1800-120-888806 Nowwwwwwww @starplus @banijayasia

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

यह भी पढ़ें: Nach Baliye 9: फिर एक बार भिड़े मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य, हुई तीखी नोंक-झोंक

आपको बताते चलें कि बीते दिन रिहर्सल के दौरान दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो गया था। ये झगड़ा इतना बड़ा था कि दोनों ने बिना किसी की परवाह किए बिना एक दूसरे को गाली देना शुरु कर दिया था। जिसके बाद सेट पर मौजूद द्वारा इन्हे दूर करके लड़ाई पर काबू पाया गया था।

 

View this post on Instagram

See you all tonight at 8pm. We’ve tried something different in this act. Hope you guys like it. @starplus @banijayasia @sanamjohar @vishaladityasingh

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

शो की शुरुआत से ही दोनों को तालमेल में काफी दिक्कतें आ रही हैं। कई बार दोनों ने शो में आगे साथ काम करने से भी कई बार इनकार किया था जिसके चलते दोनों पहले हफ्ते ही शो से निकलना चाहते थे।

इस साल शो की थीम बलिए वर्र एक्स रखी गई है जिसके चलते शो में कई सारे एक्स कपल भी नज़र आ रहे हैं। इन जोड़ीयों की लड़ाई शो की टीआरपी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.