मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सेलेब्स डांस रियलिटी शो से विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल ही में शो को और मसालेदार बनाने के लिए उर्वशी ढ़ोलकिया और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज समेत तीन वाइल्ड कार्ड जोडिंयों की शो में एंट्री हुई है। वाइल्ड कार्ड एंट्री लेते ही उर्वशी ढ़ोलकिया और शो के जज अहमद खान के बीच बहस हो गई है।

स्पॉटबॉय के सुत्रो के अनुसार बताया जा रहा है कि उर्वशी ढ़ोलकिया ने 9 सितम्बर को आगामी एपिसोड के लिए अपनी परफॉर्मेंस शूट की है। शो में पहुंची उर्वशी लगातार ये कहती नज़र आ रही थीं कि उन्होने केवल अपने कॉन्ट्रेक्ट के कारण शो में वापसी की है, जिसे सुनकर शो के जज अहमद खान को लगा कि वे शो का अपमान कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : Nach Baliye 9: अली गोनी को-डांसर नताशा का बचाव करते समय हुए भावुक, आंखों से आ गए आंसू

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Guess who’s making a comeback on #NachBaliye9 this weekend!!!! . . @starplus @banijayasia #UrUj #UrvashiDholakia #UrvashiDholakia9 #ComingUp #NachBaliye9

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

उर्वशी का ऐसा रवैया देख अहमद खान ने उनसे कहा कि अगर ऐसा है तो उन्हे शो में लगातार खराब परफॉर्मेंस देनी चाहिए जिससे वे जल्द से जल्द शो से बाहर हो सकें। अहमद खान की ये बात सुनकर सेट में मौजूद हर शख्स हैरान हो गया था। सेट मर माहौल गर्म होता देख शो के होस्ट मनीष पॉल ने बात को संभालते हुए कहा कि कोई भी प्रोफेशनल आर्टिस्ट इस तरह नहीं करेगा। मनीष की इस बात पर उर्वशी से अपनी सहमति जताते हुए कहा कि वे अपने काम से कभी भी समझौता नहीं करेंगीं।

आपको बता दें कि उर्वशी ढ़ोलकिया ने शो से एलीमिनेशन के बाद जजों पर भेदभाव करने के संगीन आरोप लगाए थे, जिसके बाद हर तरफ हंगामा मच गया था। उर्वशी की लोकप्रियता देखते हुए उन्हे इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए वापस बुला लिया है। शो की विवादित जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के साथ-साथ कसौटी जिंदगी की फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी शो में अपने पति के साथ जल्द नज़र आने वाली हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप