Move to Jagran APP

'नागिन 4' के सेट पर 'सांप' को किस करती दिखीं निया शर्मा, शेयर की ये खतरनाक फोटोज़

Naagin 4 निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर नागिन 4 के सेट से कुछ खतरनाक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो सांप को किस करती दिख रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 06:41 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 08:24 AM (IST)
'नागिन 4' के सेट पर 'सांप' को किस करती दिखीं निया शर्मा, शेयर की ये खतरनाक फोटोज़
'नागिन 4' के सेट पर 'सांप' को किस करती दिखीं निया शर्मा, शेयर की ये खतरनाक फोटोज़

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में लॉकडाउन की वजह से पिछले तीन महीने से कई सीरियल्स की शूटिंग बंद थी। लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार ने मेकर्स को शूटिंग फिर शुरू करने की इजाज़त दे दी है। इसी के साथ कई सीरियल्स की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है। जिसमें एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन 4’ भी शामिल है। नागिन 4 के सेट से शूटिंग की तस्वीरें भी आना शुरू हो चुकी हैं।

loksabha election banner

हाल ही में 'नागिन' एक्ट्रेस निया ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर कर बताया था कि तीन महीने बाद सीरियल की शूटिंग की शुरू हो चुकी है। अब एक्ट्रेस ने सेट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर कुछ सेकेंड के लिए तो आप डर जाएंगे।

निया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो एक बड़े से सांप को किस करती नज़र आ रही हैं। फोटो में निया ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है और उन्होंने बड़े प्यार से सांप को पकड़ा हुआ है और वो उसके होंठों पर किस कर रही हैं। निया ने सांप के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन ये पड़कर आप घबराइए मत क्योंकि निया ने जो सांप पकड़ रखा है वो नकली है।

इससे पहले निया ने जो फोटोज़ शेयर की थीं वो उनकी वैनिटी वैन की थीं। उन फोटोज़ में हालांकि निया अपने नागिन लुक में नहीं बल्कि असल कूल लुक में नज़र आ रही थीं। वो अपनी वैनिटी वैन के गेट पर खड़ी थीं।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही 'नागिन 4' का एक प्रोमो भी शेयर किया गया था जिसमें निया और रश्मि नज़र आ रही थीं। उस प्रोमो में अपकमिंग एपिसोड्स की कहानी के बारे में भी बताया गया था। प्रोमो में एक मंदिर दिखाया गया था जिसका राज़ आने वाले एपिसोड्स में खुलेगा।

 

View this post on Instagram

Hoga khulasa sabse bade raaz ka, #Naagin: Bhagya Ka Zehreela Khel mein, jald Colors par! @imrashamidesai @niasharma90 @vijayendrakumeria

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि 'नागिन 4' जल्द ही खत्म होने वाला है। लेकिन सीरियल के फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि 'नागिन 4' के खत्म होने के बाद 'नागिन' 5 जल्द ही शुरू किया जाएगा। इस बात की घोषणा खुद एकता कपूर कर चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.