नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की गुज़रे हुए तीन महीने हो चुके हैं। इन तीन महीनों में अब तक बॉलीवुड इंडस्रीआ से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के बयान आ चुके हैं। अब टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी इस केस में बयान दिया है। निया के मुताबिक, जो लोग सुशांत से जुड़े हुए हैं केवल उन्हीं को इस पर बात करनी चाहिए और बाकी लोगों को शांत बैठना चाहिए ताकी जरूरी आवाज़ें सुनी जा सकें।

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में निया ने बताया, ‘न्यूज़ चैनल का स्तर गिर गया, लोगों को चैट शो में बैठकर जज किया जा रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि फिर कोर्ट की क्या ज़रूरत है। मुझे लगता है जो लोग इस मामले (सुशांत सिंह राजपूत केस) से जुड़े हैं उन लोगों को ही इस पर बात करनी चाहिए और बाकी सब को शांत रहना चाहिए। उन्हें ज्यादा हल्ला मचाने की जरूरत नहीं है। लोग लाइमलाइट पाने के लिए अपने बेड पर पड़े रहकर बस ट्वीट कर रहे हैं। जिसकी कोई जरूरत नहीं है। जिनकी जरूरत नहीं है उन्हें मुंह बंद रखना चाहिए ताकी जिनकी जरूरी है उनकी आवाज़ सुनी जा सके। यह एक कीचड़ उछालने वाला खेल हो गया है, जो भी इसमें कूदता है उसे अंदर खींच लिया जाता है’।

निया शर्मा ने आगे बताया, ‘मैं 10 साल पहले मुंबई एक न्यूज चैनल रिपोर्टर बनने का ख्वाब लेकर आई थी। लेकिन बन एक्ट्रेस गई। मैं आज जो भी हूं उसके लिए शुक्रगुज़ार हूं’। एक्ट्रेस इस बात से भी काफी दुखी हैं कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर इतनी नेगेटिविटी फैल गई है। यहां के लोगों को आसानी से टारगेट किया जा रहा है। आपको बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके केस की जांच अभी सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहे हैं। फिलहाल इस केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Posted By: Nazneen Ahmed

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस