Move to Jagran APP

Naagin 7 Promo: प्रियंका ने गिराया झूमर तो टीना का हुआ हाल-बेहाल, वायरल वीडियो देख लगेगा 440 वॉल्ट का झटका

Naagin 7 Promo नागिन 7 को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा है। हाल ही में एक नागिन 7 का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चहर चौधरी और टीना दत्ता नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके अलावा और दो कंटेस्टेंट हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Feb 2023 06:02 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 06:02 PM (IST)
Naagin 7 Promo: प्रियंका ने गिराया झूमर तो टीना का हुआ हाल-बेहाल, वायरल वीडियो देख लगेगा 440 वॉल्ट का झटका
Naagin 7 Priyanka Chahar Choudhary Tina Datta Nimrit Kaur Ahluwalia and Sumbul Touqeer/Youtube

 नई दिल्ली, जेएनएन। Naagin 7 Viral Promo: एकता कपूर का शो 'नागिन' कलर्स का एक सफल शो रहा है। अब तक इस शो के 6 सीजन आ चुके हैं। सुपरनैचुरल शो का छठा सीजन ऑन-एयर है और जल्द ही इसका फिनाले एपिसोड होने वाला है।

loksabha election banner

तेजस्वी प्रकाश और महक चहल स्टारर इस शो के फिनाले एपिसोड में पहले के सीजंस की सारी नागिनें नजर आने वाली हैं। इस बीच नागिन सीजन 7 को लेकर भी सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है और अब हाल ही में एक ऐसा प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट आए नागिन 7 के प्रोमो में नजर

नागिन 7 के इस लेटेस्ट प्रोमो को द वर्ल्ड नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। इस प्रोमो की शुरुआत होती है निमृत कौर अहलूवालिया से, जो अपना चेहरा ढकी हुई हैं। इस प्रोमो में नागिन के बीच टीना भी दिखाई दीं। नागिन 7 के प्रोमो में प्रियंका चहर चौधरी का भी क्रोधित अवतार देखने को मिला, जो अपनी पावर से झूमर गिरा देती हैं और उस झूमर के गिरने से टीना घायल हो जाती हैं।

लेकिन इन सबके बीच हंसमुख सुम्बुल तौकीर का शॉकिंग रिएक्शन देखने के लायक है। इस प्रोमो को देखने के बाद एकता कपूर का सिर भी चकरा सकता है, क्योंकि प्रोमो में एक नहीं, बल्कि बिग बॉस की चारों लोकप्रिय फीमेल कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं।

एकता कपूर ने किया था ये खुलासा

एकता कपूर जब भी बिग बॉस के घर में आती हैं, तो किसी न किसी कंटेस्टेंट को उनके शो में काम करने का एक बड़ा मौका मिलता है। निमृत कौर अहलूवालिया को जहां बिग बॉस के घर में एकता कपूर ने अपनी फिल्म LSD पार्ट 2 में एक महत्वपूर्ण रोल के लिए कास्ट किया, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने ये भी कहा कि वह एक कंटेस्टेंट को अपने नागिन 7 के आगामी सीजन में कास्ट करेंगी।

कलर्स ने हाल ही में नागिन 6 का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें गोल्डन नागिन प्रथा के अलावा नीली नागिन नजर आ रही हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो वह नीली नागिन सुम्बुल और टीना में से कोई एक है। इस सीजन के खत्म होते ही आगामी सीजन का प्रीमियर होगा।

यहां देखें पूरा प्रोमो:

यह भी पढ़ें: Naagin 6: आ गई रहस्यमयी शक्तियों वाली नागिन, बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट की हुई एकता कपूर के शो में एंट्री?

यह भी पढ़ें: Naagin 6: नागिन फाइनल एपिसोड के पहले अदा खान, अनीता हसनंदानी और महक चहल आई नजर, 6 नागिन एक साथ आने की चर्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.