नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर के मोस्ट फेमस सीरियल ‘नागिन’ के पांचवे सीज़न के टेलीकास्ट होने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ‘नागिन 5’ कब शुरू होगा इसकी डेट तो अभी तक रिविल नहीं की गई है, लेकिन इस बार नागिन कौन होंगी इसका खुलासा जरूर कर दिया गया है। जैसा कि पहले से ही अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि नागिन 5 में हिना ख़ान नज़र आएंगे, तो फैंस का ये अंदाज़ा बिल्कुल सही है। इस बार हिना ख़ान ही एकता कपूर की नागिन बनेंगी।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि नागिन के पांचवे सीज़न में हिना ख़ान नागिन का किरदार निभाएंगी। प्रोमो में हिना ख़ान को सबसे शक्तिशाली इच्छाधारी नागिन बताया गया है। प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘खुलेंगे बरसों पुराने राज़ और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा’। वैसे हिना ख़ान के 'नागिन 5' में आने को लेकर चर्चा काफी पहले सी थी। हिना के फैंस चाहते थे कि वो इस सीरियल में काम करें। कुछ दिन पहले नागिन 4 का एक प्रोमो आया था जिसमें हिना की आंखों की झलक दिखाई गई थी तभी से ये चर्चा और तेज़ हो गई कि नागिन 5 में हिना ही नज़र आएंगी। हालांकि तब तक इस बात का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ था। पर अब तो हिना के चेहरे से पर्दा उठा दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Khulenge barso puraane raaz aur saamne aayega sabse balshaali Naagin ka chehera! #Naagin5 jald hi, sirf #Colors par. @realhinakhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हिना ख़ान इससे पहले एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कमौलिका का किरदार निभा चुकी हैं। हिना का ये किरदार काफी फेमस हुआ है। फैंस ने हिना को बतौर कमौलिका काफी पसंद किया था।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस