Move to Jagran APP

Naagin 5 एक्ट्रेस हिना ख़ान का बयान, 'हमें एक के बाद दूसरे प्रोजेक्ट तक पहुंचने के लिए महेनत करनी पड़ती है'

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना ख़ान कलर्स के शो ‘नागिन 5’ में नजर आ रही हैं। हिना खान शो में सबसे पावरफुल नागिन के किरदार में नज़र आ रही हैं। Photo- Hina Khan

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 04:02 PM (IST)
Naagin 5 एक्ट्रेस हिना ख़ान का बयान, 'हमें एक के बाद दूसरे प्रोजेक्ट तक पहुंचने के लिए महेनत करनी पड़ती है'
Naagin 5 एक्ट्रेस हिना ख़ान का बयान, 'हमें एक के बाद दूसरे प्रोजेक्ट तक पहुंचने के लिए महेनत करनी पड़ती है'

दीपेश पांडेय, जेएनएन। छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना ख़ान कलर्स के शो ‘नागिन 5’ में नजर आ रही हैं। हिना खान शो में सबसे पावरफुल नागिन के किरदार में नज़र आ रही हैं। हिना पहली बार ऐसा कोई रोल कर रही हैं। इस रोल को लेकर वो कितनी एक्साइटेड हैं, और इसे करनें में उन्हें कितनी परेशान हो रही हैं इस बारे में हिना ने ख़ुद बताया है।

loksabha election banner

सवाल : आप ब्रेक लेकर फिल्मों पर ध्यान देना चाहती थीं। टीवी पर वापसी के बारे में कैसे सोचा?

जवाब : लगता नहीं है कि अगले कुछ महीनों तक देश में फिल्मों की शूटिंग शुरू होगी, जो पुराना काम किया था, वह डिजिटल पर रिलीज हो चुका है। मेरे पास जो वक्त है, उसका सही इस्तेमाल करना चाहती थी। एकता कपूर का कॉल आया, उन्होंने कहा कि समय है तो यह शो कर लो।

सवाल : शो में नागिन कितनी अलग है?

जवाब : मैंने किरदार को अपने तरीके से निभाया है। उस पर खास ध्यान दिया गया है। नागिन की कहानी सतयुग की है। जहां से नागिन का दौर शुरू हुआ था। मैं पहली बार नागिन का किरदार निभा रही हूं।

सवाल : फिल्म से टीवी में दोबारा जाने का रिस्क कलाकार नहीं लेते हैं। आपने कैसे लिया?

जवाब : कलाकार को ज्यादा सोचना नहीं चाहिए। मैंने टीवी से फिल्म, फिल्म से वेबसीरीज में काम किया है। कलाकार के लिए रिस्क लेना जरूरी है। मैंने जो रिस्क लिए हैं, वे मेरे लिए फायदेमंद साबित हुए हैं। अगर आपमे आत्मविश्वास है तो रिस्क ले सकते हैं। नागिन शो करना भी एक रिस्क ही है। कारण, मैंने पहले यह जॉनर नहीं किया है।

सवाल : टीवी में बहुत वक्त देना होता है। टाइम मैनेजमेंट कैसे करेंगी?

जवाब : थोड़ी दिक्कत हो रही है। हालांकि बैलेंस करना सीख रही हूं ताकि जब सब शुरू हो तो फिल्म और ओटीटी पर काम करने में दिक्कत न आए।

सवाल: यह इंडस्ट्री एक मुश्किल जगह है। यहां आगे बढ़ते रहने के लिए क्या क्वालिटी होनी चाहिए?

जवाब : हंसकर आगे बढ़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। यहां संघर्ष सिर्फ एक प्रोजेक्ट पर काम करने का नहीं है, बल्कि एक प्रोजेक्ट के बाद दूसरे प्रोजेक्ट तक पहुंचने के लिए भी मेहनत करनी पड़ती है। बीच में जब काम नहीं होता है तो उस खाली वक्त में आप दर्शकों को अपनी तरफ से क्या दे रहे हैं वह भी जरूरी है। अपने ब्रांड को मेनटेन करके रखना पड़ता है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक हमसे प्रभावित होते हैं। ऐसे में आप क्या पोस्ट कर रहे हैं, उन्हें कैसे प्रभावित कर रहे हैं। इस पर भी ध्यान देना पड़ता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

She’s Coming 🐍

A post shared by HK (@realhinakhan) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.