नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में काफी सुर्खियां बटोरने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई अब शो खत्म होने के बाद भी खबरों में हैं। अब भी अक्सर दोनों को साथ दिखाने को लेकर खबरें आती रहती हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई जल्द ही एक शो में नजर आने वाले हैं और इस शो का नाम है नागिन-4। बताया जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला इस शो में रश्मि देसाई के अपोजिट में दिखाई देंगे और शो में शलाका के लव इंट्रेस्ट के रूप में दिखाई देंगे।

यहां तक भी कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो साइन कर लिया है और जल्द ही शो के लिए शूटिंग भी करने वाले हैं। हालांकि, अब रश्मि देसाई ने ही इन खबरों पर सवाल उठा दिए हैं। रश्मि देसाई के बयान से लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के नागिन-4 में नजर आने वाली खबर गलत है। दरअसल, स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई खुद भी खबर सुनकर सरप्राइज हो गई और उन्होंने कहा कि उन्होंने यह न्यूज नहीं सुनी और इस बारे में उन्हें बिल्कुल भी पता नहीं है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I have full faith and belief in universe and I know it will protect me from whatever there is to come! 😇💫 . . #RashamiDesai #ItsAllMagical #love #universe #rythmicrashami💃

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

पहले आई खबर से सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के फैंस सोच रहे थे कि उन्हें एक बार फिर पर्दे पर रश्मि और सिद्धार्थ की जोड़ी देखने को मिलेगी, लेकिन अब लग रहा है कि शायद ही ऐसा हो सकता है। कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की टीम ने भी इस खबर को भी गलत बताया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Maturity is when you keep you mouth shut when you want say something mean to someone 💓 Only people at peace with themselves can do this. 😇 What is more possible here 🌍 Earring: @urbanmutiyar Styled: @shailjaanand #rashamidesai#rashamians#rythmicrashami💃 #immagical✨🧞‍♀️🦄 #stayhomestaysafe

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

बिग बॉस के घर में कई बार रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला काफी करीब नजर आए थे और दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई थी। हालांकि, उनके करीब आने के वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। आपको बता दें कि रश्मि देसाई भी कुछ दिन पहले ही नागिन-4 का हिस्सा बनी हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस