Move to Jagran APP

Naagin 4: गौहर खान ने ठुकराया एकता कपूर का ऑफर, निया शर्मा के साथ नहीं आएंगी नज़र

Naagin 4 गौहर खान को एकता कपूर के शो कसौटी के बाद अब नागिन 4 में नागिन का रोल ऑफर किया गया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 02:12 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 02:12 PM (IST)
Naagin 4: गौहर खान ने ठुकराया एकता कपूर का ऑफर, निया शर्मा के साथ नहीं आएंगी नज़र
Naagin 4: गौहर खान ने ठुकराया एकता कपूर का ऑफर, निया शर्मा के साथ नहीं आएंगी नज़र

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर अपने दर्शकों के लिए नागिन 3 के बाद अब नागिन 4 लेकर आ रही हैं। इस शो में लीड रोल निभाने के लिए कई एक्ट्रेस के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में एकता कपूर ने निया शर्मा के नाम की घोषणा कर दी है लेकिन अभी भी एक दूसरी लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है। खबर आई है कि गौहर खान ने अप्रोच होने पर शो करने से इनकार कर दिया है।

loksabha election banner

पिंकविला की रिपोर्ट में एक सोर्स द्वारा बताया गया है कि कसौटी जिंदगी में कोमोलिका का रोल ऑफर करने के बाद एकता कपूर ने गौहर खान ने नागिन 4 में नागिन का रोल प्ले करने की अप्रोच की है, मगर गौहर खान ने इससे इनकार कर दिया है। बताया गया है कि गौहर कुछ समय तक टेलीविज़न में काम करने की इच्छुक नहीं है, इसलिए उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Yellow 💛🌼☀️⭐️⚡️

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

आपको बताते चलें कि एकता कपूर एक लंबे समय से निया शर्मा को नागिन सीरीज़ में कास्ट करना चाहती थी जो कि अब आखिरकार होने जा रहा है। हाल ही में एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट करते हुए निया शर्मा के नाम की अऩाउंसमेंट की है। एकता ने लिखा, नागिन की दुनिया में तुम्हारा स्वागत है निया शर्मा, नागिन- भाग्य का जहरीला खेल।

एकता की इस पोस्ट पर निया शर्मा ने भी रिप्लाई करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। इसके बाद मुंबई मिरर से बातचीत में निया शर्मा ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि इससे मेरे करियर को उड़ान मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शॉकिंग एलिमिनेशन! घर से एक साथ बेघर हो जाएंगी ये तीन लड़कियां

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#NAAGIN4 ....TEASER 🐍🐍🐍🐍🐍🐍🐍🐍Aaj #bigboss aur bahut jald #nagin4 .... only on @colors #colorsweekendgetsgoingagain

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

बता दें कि इस शो की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू की जाएगी। नागिन 4 का टीज़र भी शेयर किया जा चुका है। इस टीज़र में दो रूप बदलने वाली नागिन नागमणी की रक्षा करती दिखाई दे रही हैं, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस सीज़न शो में दो नागिनें मुख्य किरदार में नज़र आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.