नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सूपरनेचुरल शो नागिन के तीन कामयाब सीज़न के बाद अब जल्द नागिन 4 शूरू होने वाला है। शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार नागिन के लीड किरदार के लिए एक्ट्रेस की तलाश जोरों शोरों से चल रही थी जोकि अब पूरी हो चुकी है।

टेलीचक्कर के सोर्स के अनुसार नागिन 4 शो में इस बार एक हज़ारों में मेरी बहना है फेम एक्ट्रेस निया शर्मा नज़र आएंगी। इस रोल को निभाने के लिए इससे पहले निया शर्मा की ऑनस्क्रीन बहन रह चुकीं क्रिस्टल डिसूज़ा का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब एकता कपूर ने निया को साइन कर लिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When you touch your makeup kit after really long! @cashmakeupartistry @zabellaofficial outfit @saachivj ❤️ @reneebyaashka lashes

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बताया जा रहा है कि शो कि पूरी स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है जिसकी शूटिंग दिवाली के बाद शुरू कर दी जाएगी। नागिन का किरदार निभाने पर जब मीडिया द्वारा निया शर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने इसपर कोई भी कमेंट नहीं दिया। इस रोल की अब तक एकता कपूर और मेकर्स द्वारा कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: गुस्से में Bigg Boss छोड़कर चले गए सलमान खान, पहली बार खोया आपा, देखें वीडियो

हाल ही में नागिन 4 का धमाकेदार टीज़र भी एकता कपूर ने रिलीज़ कर दिया है। इस टीज़र में दो नागिन नज़र आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस सीज़न को पिछले सीज़नों से हटके बनाने के लिए दो नागिनें दिखाई जाने वाली हैं, जिनमें से एक नागिन पॉजिटिव रोल निभाएगी और दूसरी नेगेटिव। एक नागिन का किरदार तो अब सामने आ चुका है अब देखना होगा कि दूसरा किरदार किस एक्ट्रेस को दिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#NAAGIN4 ....TEASER 🐍🐍🐍🐍🐍🐍🐍🐍Aaj #bigboss aur bahut jald #nagin4 .... only on @colors #colorsweekendgetsgoingagain

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

निया शर्मा से पहले शुरुआत के दो सीज़नों में एक्ट्रेस मौनी रॉय सबसे पहले नागिन बनकर आई थीं। बाद में तीसरे सीज़न में सुरभि ज्योति नागिन बनकर आई थीं। इनके अलावा करिश्मा तन्ना, अदा खान, अनिता हसनंदानी भी शो में नागिन बन चुकी हैं। निया शर्मा ने

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप