Move to Jagran APP

Mukesh Khanna का 'द कपिल शर्मा शो' पर फूटा गुस्सा, 'औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं मर्द'

मुकेश खन्ना को महाभारत की टीम के साथ द कपिल शर्मा शो पर न देखकर यूजर्स ने उनसे न जानें को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया। इस पर मुकेश खन्ना ने एक के ट्वीट कर कपिल के शो पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 11:52 AM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 07:19 PM (IST)
Mukesh Khanna का 'द कपिल शर्मा शो' पर फूटा गुस्सा, 'औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकत करते हैं मर्द'
Mukesh Khanna Lashes Out At The Kapil Sharma Show

नई दिल्ली, जेएनएन। Mukesh Khanna On Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का फेमस कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में अबतक न जानें किनते सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। कपिल के शो पर बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे के कई फेमस स्टार्स आ चुके हैं। वहीं इस शो पर 'महाभारत' के कई कलाकार बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे।लेकिन 'महाभारत' के 'भीष्म पितामह' यानी मुकेश खन्ना ने शो में हिस्सा नहीं बनें। मुकेश खन्ना को 'महाभारत' की टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' पर न देखकर यूजर्स ने उनसे न जानें को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया। इस पर मुकेश खन्ना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और यूजर्स को उनके सवालों का जवाब देते हुए कपिल के पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

loksabha election banner

मुकेश खन्ना ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस को बताया कि आखिर कपिल शर्मा के शो को लेकर उनके अंदर इतना गुस्सा क्यों हैं? हालांकि बाद में मुशके खन्ना ने अपने ट्वीट डिलीट भी कर दिए। मुकेश खन्ना ने ट्वीट में 'द कपिल शर्मा शो' 'वाहियात' और 'फूहड़' बताते हुए कई पोस्ट लिखें।  उन्होंने फेसबुक पर भी एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था, लेकिन बाद में सभी कुछ डिलीट कर दिया। 

मुकेश खन्ना ने ट्वीट में लिखा, 'ये प्रश्न वायरल हो चुका है कि महाभारत शो में भीष्म पितामह क्यों नहीं? कोई कहना है उनको इन्वाइट नहीं किया गया। कोई कहता है उन्होंने खुद मना किया। ये सच है कि महाभारत भीष्म के बिना अधूरी है। ये सच है कि इन्वाइट ना करने का सवाल ही नहीं उठता। ये भी सच है कि मैंने खुद मना कर दिया था।'

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'अब ये भी सच है कि लोग मुझसे पूछेंगे कि कपिल शर्मा जैसे बड़े शो को कोई मना कैसे कर सकता है। बड़े से बड़ा एक्टर जाता है। जाते होंगे लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जाएगा। यही प्रश्न गूफी ने मुझसे पूछा कि रामायण के बाद वो लोग हमें इन्वाइट करने वाले हैं। मैंने कहा तुम सब जाओ मैं नहीं जाऊंगा।'

इसके बाद उन्हेंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'कारण ये कि भले ही कपिल शो पूरे देश में पॉपुलर है। परंतु मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है। जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है। घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़कर हंसते हैं।' 

चौथे ट्वीट में मुकेश खन्ना ने लिखा, 'इस शो में लोग क्यों हैं हैं करके हंसते हैं, मुझे आज तक समझ नहीं आया। एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठाकर रखते हैं। उसका काम है हंसना। हंसी ना भी आए तो भी हंसना। इसके उन्हें पैसे मिलते हैं। पहले इस काम के लिए सिद्धू भाई बैठते थे। अब अर्चना बहन बैठती हैं। काम? सिर्फ हाहाहा करना।' उनका ये ट्वीट से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर तमाम लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.