नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को इंप्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को तगड़ा कॉम्पटीशन दे रहे हैं। शहनाज़ को अपनी दुल्हन और पारस को अपना दूल्हा बनाने के लिए कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें प्रतिभागी पहले कुछ टास्क करते दिख रहे हैं उसके बाद पोल डांस।

वीडियो में दिख रहा है कि शहनाज़ को इंप्रेस करने के लिए जहां लड़के मुंह में गुलाब का फूल रखकर पोल डांस कर रहे हैं। वहीं पारस को इंप्रेस करने करने के लिए लड़कियां सेक्सी पोल डांस कर रही हैं। वैसे ये सब शहनाज़ और पारस को भले की एंटरटेनिंग लग रहा हो, लेकिन दर्शकों को इसमें अश्लीलता नजर आ रही है और वो कलर्स पर जमकर भड़क रहे हैं।

कलर्स के दर्शकों ये वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और वो इसे अश्लील बता रहे हैं। शुभम नाम के एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए शो को बैन करने की मांग कर डाली। तो वहीं संनजया नाम के एक दर्शके ने कलर्स चैनल को ही अनसब्सक्राइब करने की मांग कर डाली। संनजया ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'चैनल अपनी इज्ज़त खो रहा है। टेलीवीजन के इतिहास में मुझसे शादी करोगी सबसे घटिया शो है'।

आपको बता दें कि शहनाज़ कौर गिल और पारस छाबड़ा 'बिग बॉस 13' के रनरअप रहे हैं। जहां शहनाज़ टॉप 3 में अपनी जगह बनान में कामयाब रहीं, वहीं पारस टॉप 6 में रहे थे। हालांकि पारस शो से खुद बाहर हुए थे। फिनाले के दिन बिग बॉस द्वारा सभी फाइनलिस्ट्स को 10 लाख रुपए से भरा हुआ एक सूटकेस ऑफर किया गया था। जिसे पारस ने उठा लिया था और वो 10 लाख रुपए लेकर बाहर हो गए थे।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस