Move to Jagran APP

Mujhse Shadi Karoge : 'दुल्हनियां' के साथ जब क्लोज़ होने लगे पारस, तो बोलीं- 'दूर हो जाओ मम्मी देख रही हैं'

Mujhse Shadi Karoge मुझसे शादी करोगे शो में पारस से शादी करने एक लड़की आई है जिसका नाम है नवदीश।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 11:17 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 11:17 AM (IST)
Mujhse Shadi Karoge : 'दुल्हनियां' के साथ जब क्लोज़ होने लगे पारस, तो बोलीं- 'दूर हो जाओ मम्मी देख रही हैं'
Mujhse Shadi Karoge : 'दुल्हनियां' के साथ जब क्लोज़ होने लगे पारस, तो बोलीं- 'दूर हो जाओ मम्मी देख रही हैं'

नई दिल्ली, जेएनएन। Mujhse Shadi Karoge: 'बिग बॉस 13' का खुमार अभी दर्शकों के सिर से उतरा भी नहीं था कि पारस और शहनाज एक नए शो 'मुझसे शादी करोगे' लेकर आ रहे हैं। इन दिनों ये दोनों स्टार इस शो को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये शो एक तरह का स्वयंवर है। शो में शहनाज गिल तो अपने सपनों का राजकुमार ढूंढ ही रही हैं। वहीं पारस भी अपने सपनों की मलिका की तलाश में हैं। वहीं अब शो में पारस से शादी करने के लिए लड़कियां भी आने लगी हैं। वहीं पासर से शादी करने की ख्वाहिश में आई एक लड़की ने फैंस को 'सना' यानी शहनाज की याद दिला दी है। 'मुझसे शादी करोगे' के सेट से पारस और शादी के लिए आई कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल हो रहा है।

prime article banner

 

View this post on Instagram

Yeh No.1 desi girl kya kar payegi @parasvchhabrra ko impress, what's your guess? 🤔 Dekhiye aaj #MujhseShaadiKaroge mein, 10:30 baje sirf #Colors par. #ParasKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

'मुझसे शादी करोगे' शो में पारस से शादी करने एक लड़की आई है जिसका नाम है नवदीश। नवदीश 24 साल की हैं और वह एक दम पंजाबी अंदाज में पारस के पास पहुंचीं। इस दौरान नवदीश ने पटियाला सलवार सूट पहन रखा था। आते ही उन्होंने शो के होस्ट मनीष पॉल को बोलने का मौका ही नहीं दिया। उन्हें देखकर हर किसी को 'सना' की याद आ गई। आते ही उन्होंने शो के होस्ट मनीष पॉल को बोलने का मौका ही नहीं दिया। 

बात दें कि जैसे ही नवदीश का अंदाज भी वैसा ही दिखा, जैसे 'बिग बॉस 13' में सना का था। सोशल मीडिया पर सना के कुछ फैंस इस बात को बार बार कहते दिखे..’अरे ये तो बिलकुल सना जैसी है’। तो किसी ने कहा- ‘सना जैसी नहीं सना की एक्टिंग कर रही है।' कोई बोलता नजर आया- 'कितनी भी एक्टिंग कर लो, सना तो एक ही रहेगी।’ किसी ने कहा- ‘आर्ट ऑफ पीस तो एक ही है- शहनाज गिल।' अब देखना ये है कि क्या नवदीश का ये अंदाज पारस का दिल जीत पाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.