नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल का शो 'मुझसे शादी करोगे' लगभग 'बिग बॉस' की तर्ज पर ही जा रहा है। शो के अभी तक आए वीडियो में ये तो साफ नजर आ रहा है कि कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के ही घर में रह रहे हैं। बस घर के लुक में थोड़े बदलाव किए हैं। इस शो में भी कंटेस्टेंट्स को अजीबो-गरीब टास्क से गुज़रना पड़ रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच वैसी ही कहासुनी हो रही है जैसी आपने बिग बॉस में देखी होगी।

अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें पारस को लड़कियों का और शहनाज़ को लड़कों का टच पहचानना है। पारस और शहनाज़ जिस कंटेस्टेंट का टच सही पहचान लेंगे वो उस कंटेस्टेंट के साथ डेट पर जाएंगे। वीडियो में दिख रहा है पहले लड़कियां पारस को तरह-तरह से टच करती हैं और पारस उनका टच को पहचानने की कोशिश करते हैं। इस दौरान पारस की आंखों पर पट्टी बंधी होती है। इसके बाद कोई लड़की उनके ऊपर हाथ फेरती है तो कोई उन्हें केक खिलाती है। 

फिर बारी आती शहनाज़ कौर गिल की। शहनाज़ की भी आंखों पर पट्टी बंधी होती है इसके बाद वो लड़कों की बॉडी पर हाथ लगाकर उन्हें पहचाने की कोशिश करती हैं। अब इस टास्क में कौन जीतेगा? किसका टच शहनाज़ और पारस पहचान जाएंगे ये तो एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kis ka touch hoga recognise aur milega ek special date surprise with @parasvchhabrra and @shehnaazgill? 💘 Watch tonight on #MujhseShaadiKaroge at 10:30 PM, only on #Colors. #ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

'घरवाली' 'बाहरवाली' पर फंसा पेंच :

घर में मौजूद लड़कियां पारस को अपनी जीवनसाथी बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। आज के एपिसोड में दो लड़कियों के बीच चाय बनाने को लेकर बहस हो जाएगी। दोनों एक दूसरे 'घरवाली' 'बाहरवाली' कहकर चिढाने लग जाएंगी।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस