Move to Jagran APP

Mujhse Shadi Karoge में शुरू हुआ बिग बॉस 13 जैसा ड्रामा, आपस में भिड़ीं पारस की ‘दुल्हिनयां’, देखें वीडियो

Mujhse Shadi Karoge बिग बॉस 13 में हुए ड्रामों को लोग अभी भूले भी नहीं थे कि पारस छाबड़ा के नए शो मुझसे शादी करोगे में भी ड्रामे शुरू हो गए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 01:11 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 01:11 PM (IST)
Mujhse Shadi Karoge में शुरू हुआ बिग बॉस 13 जैसा ड्रामा, आपस में भिड़ीं पारस की ‘दुल्हिनयां’, देखें वीडियो
Mujhse Shadi Karoge में शुरू हुआ बिग बॉस 13 जैसा ड्रामा, आपस में भिड़ीं पारस की ‘दुल्हिनयां’, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में हुए ड्रामों को लोग अभी भूले भी नहीं थे कि पारस छाबड़ा के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी ड्रामे शुरू हो गए हैं जो आपको ये एहसास नहीं होने देंगे कि बिग बॉस खत्म हो चुका है। पारस की दुल्हन बनने आईं लड़कियां आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं, मज़े की बात ये है कि ये तो अभी शो की शुरूआत है अगर शुरुआत में ये हाल है तो आगे क्या होगा?

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें जसलीन मथारू, संजना, हिना पांचाल नजर और नवदीश नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले नजर आ रहा है कि नवदीश, हिना से अपनी फीलिंग शेयर करती हैं कि वो शहनाज़ को कितना पसंद करती हैं। इसके बाद जसलीन और संजना उन्हें फटकारती हुई नजर आ रही हैं। जसलीन, नवदीश से कहती है कि 'किसी को कॉपी नहीं करना चाहिए जो आप वो वही दिखना चाहिए'। आगे जसलीन नवदीश से कहती हैं कि वो यहां सबकी सिम्पैथी गेन कर रही हैं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए। जसलीन की बातें सुनकर नवदीश परेशान हो जाती हैं और बुरी तरह रोनी लगती हैं और  खुद को बाथरूम में बंद कर लेती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@parasvchhabrra ke pyaar ke chakkar mein shuru hui contestants ke beech blame game! 😯 Dekhiye yeh aur dher saara drama #MujhseShaadiKaroge mein aaj raat 10:30 baje sirf #Colors par. #ParasKiShaadi. Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

नवदीश को देखकर आई शहनाज़ कौर गिल की याद :

पारस इस शो में अपने लिए दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं। इसी बीच उनसे शादी करने एक ऐसी लड़की आई जिसने फैंस को 'सना' यानी शहनाज की याद दिला दी है। 'मुझसे शादी करोगे' के सेट से पारस और शादी के लिए आई इस कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, शो में पारस से शादी करने एक लड़की आई है जिसका नाम है नवदीश। नवदीश 24 साल की हैं और वह एक दम पंजाबी अंदाज में पारस के पास पहुंचीं। नवदीश ने पटियाला सलवार सूट पहन रखा था। आते ही उन्होंने शो के होस्ट मनीष पॉल को बोलने का मौका ही नहीं दिया। उन्हें देखकर हर किसी को 'सना' की याद आ गई। खुद नवदीश ने भी कहा कि उन्हें शहनाज़ बहुत पसंद हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Yeh No.1 desi girl kya kar payegi @parasvchhabrra ko impress, what's your guess? 🤔 Dekhiye aaj #MujhseShaadiKaroge mein, 10:30 baje sirf #Colors par. #ParasKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.