नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स के रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे की विनर आचंल खुराना ने शो जीतने के बाद शो पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। आंचल ने न सिर्फ शो को एक मज़ाक बताया है, बल्कि निमर्ताओं के इस फैसले को गलत भी बताया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में आंचल ने कहा, ‘मुझे लगता है बिग बॉस खत्म होने के तुरंत बाद इस शो को बनाने का मेकर्स का फैसला गलत था। उस शो में दो मजबूत पेयर थे शहनाज़ और सिद्धार्थ, पारस और माहिरा अब ऐसे में दोनों में से एक-एक को लेकर स्वंयवर की शुरुआत की गई तो ये शो कामयाब कैसे हो सकता था’।

शो को मज़ाक बताते हुए आंचल ने कहा, ‘मुझे लगता है ये गलत फैसला था, क्योंकि दर्शकों को इन चारों को देखना पसंद था। मैं जानती हूं पारस की लाइफ में क्या चल रहा है और शहनाज़ तो सिद्धार्थ से प्यार करती है। ये सब मज़ाक था, सबको पता था वहां किसी की शादी नहीं होनी है’।

पारस और माहिरा के नजदीकियों पर आंचल ने कहा, ‘मुझे भी लगता था कि पारस और महिरा रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उसने मुझे बताया कि वो और माहिरा बस अच्छे दोस्त हैं। अभी हमें एक दूसरे को जानने के लिए वक्त चाहिए। मैं मस्ती मज़ाक में शादी नहीं कर सकती। मैंने पारस को बोला भी था कि अगर वो नहीं, तो मैं किसी और से मिलूंगी उसे डेट करूंगी और उसी से शादी करूंगी। मैं क्लीयर हूं अगर मेरा पारस के साथ सब ठीक रहा तो मैं 6 महीने डेट करूंगी और फिर शादी। फिलहाल हम दोनों एक दूसरे के दोस्त हैं'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The best task for the girls don't miss it today on colors channel at 10.30pm #aanchal #aanchalkhurana #colorstv #Colors #endemolshineindia #voot #paraschabra #paraschabbra #ParasKiShaadi #paraschhabra #teamak

A post shared by Aanchal Khurana (@iaanchalkhurana) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस