नई दिल्ली, जेएनएन। Mujhse Shaadi Karoge : बिग बॉस 13 से बाहर आकर अब पारस छाबड़ा और शहनाज गिल अपने नए शो मुझसे शादी करोगे की शूटिंग में जुट गए हैं। कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुझसे शादी करोगे का एक नया टीजर आया है। इस टीजर को देखने के बाद शो के होस्ट को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म हो गया है। टीजर में मनीष पाल मुझसे शादी करोगे को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। मनीष पाल पारस के स्वयंवर में हिस्सा लेने आईं दो लड़कियों को पारस छाबड़ा से मिलवाते हैं। हालांकि इससे पहले आई कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला मुझसे शादी करोगे को होस्ट कर सकते हैं। 

संजना और हीना आईं स्वयंवर में

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, पारस छाबड़ा निकल पड़े हैं। अपनी दुल्हन की तलाश में कौन जीतेगा उनका दिल। शो में मॉडल और अभिनेत्री संजना गलरानी को सबसे पहले मिलवाया जाता है। संजना गलरानी कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री हैं। 2017 में उनकी एक फिल्म आई थी 'दंडुपाल्या-2'। इस फिल्म में संजना के कुछ बोल्ड सीन लीक हो गए थे। इसके बाद पारस के स्वयंवर के लिए दूसरी लड़की आती हैं, हीना। जल्द ही खुलासा हो जाएगी कि और कौन-कौन सी लड़कियां पारस से शादी करने के लिए इस शो में आती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@parasvchhabrra nikal pade hain apni Dulhan ki talaash mein😍 Kaun jeetega unka dil, dekhiye aaj raat se, Mon-Fri 10:30 baje #MujhseShaadiKaroge mein, sirf #Colors par. Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आकांक्षा पुरी से रिश्ता खत्म

पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से रिश्ता खत्म कर दिया है। वह अब उन्हें डेट नहीं कर रहे हैं। जाहिर तौर पर बिना आकांक्षा पुरी से रिश्ता खत्म हुए पारस स्वयंवर वाले इस शो में हिस्सा नहीं ले सकते थे। आकांक्षा का कहना है कि पारस छाबड़ा ने उनकी बहुत अपमान कर दिया है। अब वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं। वहीं पारस का कहना है कि उन्होंने यह रिश्ता इसलिए खत्म किया क्योंकि आकांक्षा ने मीडिया से उनकी निजी बातें की हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस