Move to Jagran APP

Mujhse Shaadi Karoge: पारस को छोड़ शहनाज़ के भाई शाहबाज़ के साथ रोमांटिक डांस करने लगीं जसलीन, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल कलर्स के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 04:17 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 05:46 PM (IST)
Mujhse Shaadi Karoge: पारस को छोड़ शहनाज़ के भाई शाहबाज़ के साथ रोमांटिक डांस करने लगीं जसलीन, देखें वीडियो
Mujhse Shaadi Karoge: पारस को छोड़ शहनाज़ के भाई शाहबाज़ के साथ रोमांटिक डांस करने लगीं जसलीन, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल कलर्स के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे हैं। शहनाज़ और पारस कंटेस्टेंट से कई मज़ेदार टास्क करवा रहे हैं। इस दौरान कंटेस्टेंट्स और उनमें बहस भी हो रही है, लेकिन मौज-मस्ती भी खूब देखने को मिल रही है। शो के कई वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें कंटेस्टेंट कभी झगड़ते नजर आरहे हैं तो कभी मस्ती करते हुए। इसी बीच जसलीन मथारू का एक रोमाटिंक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पारस को छोड़कर किसी और के साथ रोमांटिक डांस कर रही हैं।

loksabha election banner

जी हां, पारस से शादी करने आईं जसलीन उन्हें ही भूलकर शहनाज़ के भाई शाहबाज़ के साथ डांस कर रही हैं। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जसलीन और शाहबाज़ साथ में रोमांटिक डांस कर रहे हैं और रोहनप्रीत उन दोनों के लिए गाना गा रहे हैं। शुरुआत में जसलीन के साथ डांस करने में शाहबाज़ थोड़ असहज महसूस करते हैं, लेकिन बाद में वो भी खुलकर इस डांस को इन्जॉय करते हैं। दोनों का रोमांटिक डांस देख बाकी घरवाले मज़े लेते हैं।

 

View this post on Instagram

😂❤️🙉 #Mujhse Shaadi Karoge...

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब जसलीन और शाहबाज़ डांस कर रहे होते हैं उस वक्त पारस बाकी के घरवालों के साथ बैठे होते हैं। आपको बता दें कि इस शो से पहले जसलीन 'बिग बॉस 12' में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने अपने गुरु अनूप जलौटा के साथ भाग लिया था। इसके बाद अब वो 'मुझसे शादी करोगे' का हिस्सा बनने आई हैं। जसलीन इस सो में पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.