नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के रनरअप पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल के नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। बिग बॉस खत्म होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि शाहनाज़ और पारस दर्शकों को लगातार एंटरनेट करते रहेंगे और इनका नया शो भी 'बिग बॉस 13' की तरह हिट रहेगा। लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं रहा। शो को बिग बॉस 13 जैसी टीआरपी रेटिंग्स नहीं मिल रही है। ऐसे में खबरें हैं कि शो बंद हो सकता है।

हालांकि पारस छाबड़ा ने इस सारी खबरों को अफवाह बताया है। पिंकविला से बातचीत में पारस ने कहा, 'शो बंद होने की कोई भी खबर मैंने अभी तक नहीं सुनी है। शो को टीआरपी मिलनी अभी शुरू हुई है। मेरी मां मुझे कहती हैं कि हर कोई उन्हें मेरी मां के नाम से पहचानता है। साथ ही लोगों को मेरी मां का 'बिग बॉस' में कहा गया वो डायलॉग  भी याद है जिसमें उन्होंने कहा था 36 आएंगी 36 जाएंगी'। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@shehnaazgill aur @parasvchhabrra nikal pade hai dhoodhne apne better halves. Dekhiye inki journey, #MujhseShaadiKaroge mein 17th Feb se Mon-Fri 10:30 PM

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पारस ने कहा, ‘शहनाज़ और उनके भाई शाहबाज़ अच्छा कर रहे हैं। शो में कई पॉपुलर लड़के और लड़कियां भी हैं जो काफी अच्छा कर रहे हैं। ये शो कहीं नहीं जाने वाला’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Uff, pyaar mein itna confusion! 🤯 Kya kar payega @welcometogauthamcity inko help or will things stay the way they are in this house? 🤔 Dekhiye aaj #MujhseShaadiKaroge 10:30 baje sirf #Colors par. #ShehnaazKiShaadi #ParasKiShaadi Anytime on @voot .

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि कलर्स का शो 'मुझसे शादी करोगे' 17 फरवरी को शुरू हुआ था। अभी  इसे  शुरु हुए एक महीना भी नहीं हुआ है ऐसे में इसके बंद होने की खबरों के बीच ये कितना लंबा चल पाएगा ये तो वक्त ही बताएगा। शो में पारस अपने लिए दुल्हन और शहनाज़ अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस