Move to Jagran APP

प​हली बार करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर बोलीं अनुषा दांडेकर, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना

अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा के ब्रेकअप को लेकर लगातार खबरें मीडिया में चल रही हैंं। इसी बीच अनुषा जबदस्त रिएक्शन सामने आया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 02:29 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 02:29 PM (IST)
प​हली बार करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर बोलीं अनुषा दांडेकर, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना
प​हली बार करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर बोलीं अनुषा दांडेकर, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना

नई दिल्ली, जेएनएन। एमटीवी वीजे अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबर को लेकर चर्चा में थे। दोनों को लेकर कई सारी खबरें मीडिया में चल रही हैंं। लगातार ब्रेकअप की खबरों के बाद अब एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर का जबदस्त रिएक्शन सामने आया है। अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में के ​जरिए उन्होंने कई सारी बातें शेयर की हैं। 

loksabha election banner

अनुषा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'सोने से पहले मैं आप सभी से एक बात कहना चाहती हूं। मुझे पता है कि मैं अपनी बात खुलकर रखने वालों में से हूं। मैं थक चुकी हूं यह सुन-सुनकर, इसलिए मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझो। मैं जानती हूं कि कौन इस बात को लेकर प्रेस के पास गया है।'

अनुषा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं इस बात से हैरान हूं कि जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी से परेशान है। तब आप किसी की पर्सनल लाइफ को लेकर खिल्ली उड़ाते हो। किसी को लेकर आप कुछ भी बोलते हो। मुझे उम्मीद है कि आपके पास जिंदगी जीनी के नए तरीके होंगे। आप मेरे दोस्त नहीं हैं, लेकिन सवाल यहां यह उठता है कि क्या आप किसी के भी दोस्त हैं? या सिर्फ खुद के ही बारे में सोचते हैं। उम्मीद करती हूं आप शांति ढ़ूंढ पाएंगे।'  

इसके साथ ही अनुषा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुद्रां के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'उनके और करण के बीच सब कुछ ठीक है। ऐसे कुछ नहीं हुआ है जैसी खबरें मीडिया में चल रही हैं।' बता दें कि दोनों ने एक साथ रिएलिटी शो ‘लव स्कूल’ होस्ट किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.