Move to Jagran APP

मौनी रॉय ने पहना डीप नेक शिमरी स्ट्रैपलेस टॉप, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर मौनी के फैंस भी खासे खुश नजर आ रहे हैं। मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 04:14 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 04:14 PM (IST)
मौनी रॉय ने पहना डीप नेक शिमरी स्ट्रैपलेस टॉप, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें
मौनी रॉय की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। मौनी रॉय अपने बेहद खूसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं। अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर मौनी के फैंस भी खासे खुश नजर आ रहे हैं। मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं।

loksabha election banner

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में मौनी का ग्लैमरस रूप देखकर उनके फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय डीप नेक शिमरी टॉप पहनी नजर आ रहे हैं। मौनी गोल्डन रंग की इस स्ट्रैपलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर में मौनी रॉय ने स्मोकी आई मेकअप किया है। इसके साथ न्यूड लिप्सटिक भी लगाई है। मौनी की इस तस्वीर पर उनके कई फैंस कमेंट करते हुए उन्हें बेहद हॉट बता रहे हैं। तो वहीं लोग मौनी की खूबसूरती देख उनसे नजर भी हटा नहीं पा रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by mon (@imouniroy)

बता दें कि मौनी रॉय कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि वो दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं और उनके साथ ही सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में इस कपल को कई बार पहले स्पॉट भी किया गया है। इंडिया टुडे के मुताबिक जनवरी 2022 में मौनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से संग शादी करने वाली हैं। खबर है कि मौनी की मां ने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के माता पिता से मुलाकात की और शादी पर चर्चा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.