नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों टीवी के डांस रिएलटी शो 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स 5' को जज कर रही हैं। जहां देश भर से आए नन्हें कलाकार अपने डांस का हुनर दिखाते हैं, लेकिन इस बार एक कंटेस्टेंट ने ऐसी परफॉर्मेंस दे दी कि डर के मारे मौनी के रोंगटे खड़े हो गए और एक्ट्रेस को अपने बचपन का सबसे बड़ा डर याद आ गया।

दरअलस, मौनी रॉय को बचपन में जोकरों से बहुत डर लगता था। वे जब भी सर्कस देखने जाया करती थीं तो जोकरों को देख सहम जाती थीं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में 11 साल की कंटेस्टेंट सादिया ने 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' गाने पर जोकर का एक्ट किया और अपने परफॉर्मेंस के जरिए जोकर के अच्छे और बुरे पक्ष को दिखाया। आईएएनएस की खबर के अनुसार सादिया के इस एक्ट को देखने के बाद मौनी ने अपने बचपन के बुरे सपने के बारे में बताया। मौनी ने कहा, "सादिया के एक्ट ने सचमुच मुझे झकझोर दिया। वास्तव में, मेरे हाथों पर अभी भी रोंगटे खड़े हैं। बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन मैं बचपन से ही जोकरों से बहुत डरती रही हूं। मैं एक छोटे शहर से हूं, और जब भी मैं सर्कस जाया करती थी तो रंगे हुए चेहरे वाले लोग मुझे हर बार डराते थे।"

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

सादिया के अभिनय के बारे में बात करते हुए 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर' जज ने आगे कहा, "उसकी परफॉर्मेंस की शुरुआत में लाइट्स ऑफ थी, और तब तक किसी ने सादिया को नहीं देखा था। हालांकि, जैसे ही रोशनी चालू हुई, जोकर के रूप में पेंट किया गया उसका खतरनाक चेहरा और उसकी मुस्कान ने मुझे झकझोर कर रख दिया था। मुझे लगता है कि इस एक्ट ने साबित कर दिया कि वह एक सच्ची कलाकार है, और एक जोकर का उसका एक्ट वास्तव में तारीफ और प्रशंसा के काबिल था।"

बता दें कि जी टीवी पर आने वाले 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स' को मौनी रॉय के साथ सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा भी जज करते हैं। 

Edited By: Vaishali Chandra