Move to Jagran APP

Mother's Day Special: बॉलीवुड की इन मॉम में दिखती हैं टीवी स्टार्स को अपनी मां की छवि

यह ख़बर पढ़कर आप भी सोचेंगे कि आपको बॉलीवुड की किस मॉम में अपनी मां नज़र आती है?

By ShikhasEdited By: Published: Sat, 13 May 2017 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 13 May 2017 05:28 PM (IST)
Mother's Day Special: बॉलीवुड की इन मॉम में दिखती हैं टीवी स्टार्स को अपनी मां की छवि
Mother's Day Special: बॉलीवुड की इन मॉम में दिखती हैं टीवी स्टार्स को अपनी मां की छवि

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में हमेशा ही मांओं की छवि को बखूबी दर्शाया जाता रहा है। हिंदी फिल्मों में मां के किरदार को हमेशा ही वास्तविक किरदारों में दर्शाने की कोशिशें की जाती हैं। यही वजह है कि वे किरदार हमेशा रियल नजर आये हैं।

prime article banner

टेलीवुड के ये स्टार्स भी स्वीकारते हैं कि वह बॉलीवुड की इन मांओं में अपनी मां की छवि देख सकते हैं। जाना न दिल से दूर फेम शशांक व्यास बताते हैं कि उन्हें लगता है कि उनकी मॉम कभी खुशी कभी गम की जया बच्चन की तरह थीं। चूंकि वह भी उन्हें उसी तरह प्यार करती थीं, जिस तरह जया शाहरुख को अनकंडिशनल लव करती थीं। शशांक बताते हैं कि उनकी मां ने उन्हें हमेशा वही करने के लिए प्रेरित किया,जो उनका दिल चाहता था।

यह भी पढ़ें: मदर्स डे पर टेलीवुड स्टार्स इस ख़ास तरीके से कह रहे हैं थैंक्यू 'मां'

अर्जुन बिजलानी भी कभी खुशी कभी गम से ही अपनी मां को रिलेट करते हैं। जिस तरह जया बच्चन फिल्म में क्लासी, और ग्रेसफुल नजर आयी हैं और पारिवारिक मूल्यों को तवज्जो देती हैं उनकी मां भी अपने पारिवारिक और पारंपरिक मूल्यों को बढ़ावा देती हैं।

वही लक्ष का मानना है कि उनकी मां को वह दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में फरीदा जलाल के किरदार से रिलेट करते हैं, जो कि काफी मस्ती भी करती हैं और सिचुएशन के अनुसार अपने बच्चों को उसमें ढलने के लिए प्रेरित करती हैं।

अदा खान कहती हैं कि उनकी मॉम का किरदार दोस्ताना फिल्म की किरण खेर की तरह है, जो कि काफी बिंदास हैं, मॉर्डन हैं और उनका सेंस आॅफ हुमयर कमाल का है। वह मुझे हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.