Move to Jagran APP

Monika Bhadoriya ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रोमानी पर अब लगाया बॉडी शेम करने का आरोप

Monika Bhadoriya Body Shamed On TMKOC तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अहम भूमिका निभाने वाली मोनिका भदोरिया ने शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रोमानी पर नया आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि सोहेल रोमानी ने उन्हें 20 दिन में वजन कम करने के लिए कहा था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 07 Jun 2023 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 05:58 PM (IST)
Monika Bhadoriya ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रोमानी पर अब लगाया बॉडी शेम करने का आरोप
Monika Bhadoriya Body Shamed On TMKOC, Monika Bhadoriya

नई दिल्ली, जेएनएन। Monika Bhadoriya Body Shamed On TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी की भूमिका निभाने वाली मोनिका भदोरिया ने अब शो के निर्माताओं पर नया आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि शो के निर्माता उनसे वजन घटाने के लिए कहते थे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। यह पिछले कई महीनों से अपने विवादों के कारण खबरों में है।

loksabha election banner

मोनिका भदोरिया को शो पर कौन बॉडी शेम किया करता था?

मोनिका भदोरिया ने शो के हेड सोहेल रोमानी पर आरोप लगाया है कि वे उन्हें बॉडी शेम किया करते थे। यौन उत्पीड़न, मानसिक प्रताड़ना, पैसे ना देना, अपमानित करना जैसे आरोप लगाए हैं। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें बॉडी शेम किया जाता था। मोनिका भदोरिया ने जानकारी दी कि उन्हें 20 दिन में वजन घटाने का आदेश दिया था। इस बारे में बताते हुए वह कहती है,

"मुझे सोहेल रोमानी का फोन आया। उन्होंने कहा कि वे मुझसे बात करना चाहते हैं। मैं उनके ऑफिस गई। जब मैं उनसे मिलने पहुंची। तब वे वहां पर नहीं थे। उनके ऑफिस में मौजूद स्टाफ ने मुझे बताया कि सोहेल में मुझसे मेरे वजन पर बात करने के लिए बुलाया है। उसने मुझसे कहा- आप अपने आप को देखिए। आपको देखकर ऐसा लगता है कि आप गर्भवती हैं। मैंने इस बात का पता लगाने के लिए शो के सेट पर भी फोन किया। वहां पर मुझे पता चला आप की शादी ही नहीं हुई है। मैं इस बात को जानकर दंग रह गया हूं।"

मोनिका भदोरिया आगे कहती है कि जब सोहेल रोमानी वापस आए तो उन्होंने उन्हें 20 दिनों में वजन कम करने के लिए कहा। एक्ट्रेस अपनी आपबीती बताते हुए आगे कहती हैं,

"सोहेल रोमानी ने मुझे स्पष्ट कह दिया था या तो आपको 20 दिनों में वजन करना कम करना होगा अन्यथा हम आपको सेट पर नहीं बुलाएंगे।"

View this post on Instagram

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya)

मोनिका भदोरिया की सेहत क्यों बिगड़ गई थी?

मोनिका भदोरिया आगे कहती हैं कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत की। इसके चलते, उनकी सेहत बिगड़ गई। उन्हें कई विटामिन की गोलियां खानी पड़ी। वहीं, उन्हें कई इंजेक्शन भी लेने पड़े। एक्ट्रेस ने इसके पहले शो के निर्माताओं पर पैसे लेट देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा था कि शो को पैसे को लेकर कोई समस्या नहीं थी। इसके बावजूद शो के निर्माताओं ने उनका पैसा जानबूझकर डिले किया।

View this post on Instagram

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा विवादों में क्यों है?

मोनिका भदोरिया के अलावा और भी कई एक्ट्रेसेस तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता और प्रोजेक्ट हेड पर गंभीर आरोप लगा चुकी है। शो में मिसेस रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभा चुकी है जेनिफर मिस्ट्री बंसीवाल ने तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपना बयान भी दर्ज करा दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Monika sushma bhadoriya (@monika_bhadoriya)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.