Move to Jagran APP

Mika Singh Swayamvar: मीका सिंह ने शुरू की वोटी की खोज, म्यूजिक वीजियो शेयर कर दूल्हे राजा ने बताई अपनी पसंद

वीडियो में मीका पंजाबी मुंडे के लुक में नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही पूरे गाने में पंजाब के कल्चर को दिखाने की कोशिश की गई है। गाना पंजाबी में हैं जिसमें मीका कह रहे हैं कि वह इंडिया में अपने लिए एक सोढ़ी कुड़ी ढूंढ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 08:54 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 06:49 AM (IST)
Mika Singh Swayamvar: मीका सिंह ने शुरू की वोटी की खोज, म्यूजिक वीजियो शेयर कर दूल्हे राजा ने बताई अपनी पसंद
Singer Mika Singh Swayamvar show Instagram post

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर मीका सिंह अपने स्वयंवर को लेकर कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। घोड़ी चढ़ने और घर बसाने के लिए उन्होंने स्वयंवर का सहारा लिया है। जिसके लिए वह बरातियों के साथ दुल्हन की खोज करने रवाना भी हो चुके हैं। इस बीच उनके स्वयंवर को लेकर नया गाया रिलीज कर दिया गया है। जिसमें मीका अपनी पसंद बताते हुए दिख रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में मीका सिंह पंजाबी मुंडे के लुक में नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही पूरे गाने में पंजाब के कल्चर को दिखाने की कोशिश की गई है। गाना पंजाबी में हैं, जिसमें मीका कह रहे हैं कि वह इंडिया में अपने लिए एक सोढ़ी कुड़ी ढूंढ रहे हैं। सिंगर के साथ पंजाबी से लेकर बंगाली, मराठी और राजपूतानी तक कई लड़किया दुल्हन के गेटअप में डांस करती हुई दिख रही हैं। मीका सिंह का स्वयंवर चैनल स्टार भारत द्वारा दिखाया जाएगा। यहां देखे 'स्वयंवरः मीका दी वोटी' का वीडिया,

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीका सिंह के 'स्वयंवरः मीका दी वोटी' को होस्ट करने की जिम्मेदारी गायक शान मुखर्जी ने ली है। इनके अलावा मीका के और भी कई सेलिब्रिटी दोस्त हैं जो वोटी ढूंढने में उनकी मदद करने वाले हैं। इनमें टीवी एक्टर शाहीर शेख और करण वाही समेत कई स्टार्स शामिल हैं।

View this post on Instagram

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी मीका स्वयंवर के लिए रवाना हुए हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी साझा की थी और बताया था कि मीका को लेकर उन्हें एक बात की चिंता खाए जा रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए कपिल ने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा था, 'भाई मीका पाजी का स्वयंवर अटेंड करने जोधपुर जा रहा हूं। खर्चा काफी हो गया है। डर इस बात का है कहीं दूल्हा ना मुकर जाए।'

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आपको बता दें कि मीका सिंह से पहले रतन राजपूत, राखी सावंत और राहुल महाजन भी नेशनल टीवी पर अपना स्वयंवर रचा चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.