Move to Jagran APP

Exclusive: मनवीर ने लोपामुद्रा के पकाए हलवे को कहा ज़हर और फिर...

बिग बॉस का दसवां सीज़न फ़ाइनल वीक में पहुंच चुका है और अगले रविवार को फ़िनाले होना है। ऐसे में घरवालों के रिएक्शंस भी तीखे होते जा रहे हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 05:54 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 06:12 PM (IST)
Exclusive: मनवीर ने लोपामुद्रा के पकाए हलवे को कहा ज़हर और फिर...
Exclusive: मनवीर ने लोपामुद्रा के पकाए हलवे को कहा ज़हर और फिर...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में आज दर्शक देखेंगे कि किस तरह ढाबा टास्क में कुछ तो हंगामा होने वाला है। इसकी वजह यह है कि मनवीर को इस टास्क का संचालक बनाया गया है और टीम बानी और टीम लोपा को मनवीर के टेस्ट की परीक्षा में पास होना है।

loksabha election banner

ऐसे में लोपा के पकाये गए हलवे को मनवीर ने ज़हर बोल दिया है और इस बात को लेकर मनवीर और लोपा में एक बार फिर से इस बात को लेकर जमकर लड़ाई होती है। बिग बॉस दोनों टीम को ढेर सरे डिशेज बनाने के साथ-साथ स्वीट डिश बनाने को भी कहते हैं। इसी क्रम में लोपा हलवा बनाती हैं। लेकिन हलवा बहुत ही खराब बन जाता है और जब लोपा मनवीर को इसे चखने के लिए देती हैं, तो मनवीर इसकी काफी बुराई करते हैं। मनवीर हलवा को मुंह में लेते ही उसे ज़हर करार देते हैं। लोपा को मनवीर की ये प्रतिक्रिया बिल्कुल अच्छी नहीं लगती और फिर दोनों में तानाकशी का दौर शुरू हो जाता है। आखिरकार दोनों टीम में किसकी जीत होती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस के घर में खुला ढाबा, खाने का स्वाद तय करेगा विनर

बिग बॉस का दसवां सीज़न फ़ाइनल वीक में पहुंच चुका है और अगले रविवार को फ़िनाले होना है। ऐसे में घरवालों के रिएक्शंस भी तीखे होते जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में फिलहाल मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत और बानी जज बचे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.