Move to Jagran APP

Mahhi Vij Daughter: इस अंदाज़ में बेटी तारा के साथ एंजॉय कर रही हैं माही विज, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

हाल ही में मां बनी टीवी एक्ट्रेस माही विज ने अपनी बेटी तारा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में उनकी बड़ी बेटी खुशी भी माही के हाथों में सोती हुई नज़र आ रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 09:37 AM (IST)
Mahhi Vij Daughter: इस अंदाज़ में बेटी तारा के साथ एंजॉय कर रही हैं माही विज, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Mahhi Vij Daughter: इस अंदाज़ में बेटी तारा के साथ एंजॉय कर रही हैं माही विज, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस माही विज हाल ही में पहली बार बायोलोजिकल मां बनी हैं। घर में नन्हीं परी आने से एक्टर जय भानुशाली और माही विज की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है। दोनों अक्सर अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते रहते हैं। माही विज की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो अपनी दोनों बेटियों के साथ सफर का आनंद ले रही हैं।

loksabha election banner

लागी तुझसे लगन फेम एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें नन्हीं परी तारा और उनकी बड़ी बेटी खुशी नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ माही लिखती हैं, 'जब आपकी दुआएं सुनी जाती हैं तो भगवान आपको बेटी के नाम का सबसे बेहतरीन तोहफे देते हैं, मैं दो खूबसूरत बेटियों की मां बनकर काफी ब्लेस्ड महसूस करती हूं'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : शेफाली बग्गा ने आरती सिंह से मांगी माफी, टास्क जीतने के लिए बोला था शादी टूटने का झूठ

माही की ये तस्वीर उनकी कार की है। इस तस्वीर में माही ने एक हाथ में अपनी हाल ही में दुनिया में आई बेटी तारा को थामा हुआ है, और दूसरे हाथ से उन्होंने अपनी बड़ी बेटी खुशी को पकड़ा हुआ है। माही की बड़ी बेटी खुशी उनके हाथों में ही सोती हुई काफी क्यूट नज़र आ रही हैं। जय भानुशाली भी अक्सर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया में खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

आपको बताते चले की जय भानुशाली और माही विज ने एक लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2011 में शादी कर ली थी। जिसके पूरे आठ साल बाद माही ने 21 अगस्त को बेटी तारा को जन्म दिया है। तारा से पहले भी माही और जय ने अपने केयर टेकर के बच्चों खुशी,5 साल और राजवीर, 3 साल को 2017 में गोद लिया है।

 

View this post on Instagram

When your prayers are answered god gives you the best gift called daughter I feel blessed to be mother of two beautiful daughters @iamkhushiray @tarajaybhanushali

A post shared by Mahhi Jay❤️bhanushali (@mahhivij) on

 

View this post on Instagram

Reason for all my smile and happiness..there is no comparison the kind of calmness you get early morning kissing your child. #babylove #babygirl #girl #newborn #fatheranddaughter #father #love #lovemydaughter @tarajaybhanushali #tarajaybhanushali

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.