Move to Jagran APP

Lock Upp: सायशा शिंदे को उनके फेवरेट डिजाइनर ने बुलाया था होटल रूम में, कहा- 'उसने 7 या 8 लड़कों के साथ किया था ऐसा'

सायशा ने शो के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अपने सीक्रेट को रिवील करते हुए सायशा ने बताया कि एक बार उन्हें एक ड्रेस डिजाइनर ने होटल रूम में बुलाया था

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 01 May 2022 04:11 PM (IST)Updated: Mon, 02 May 2022 07:04 AM (IST)
Lock Upp: सायशा शिंदे को उनके फेवरेट डिजाइनर ने बुलाया था होटल रूम में, कहा- 'उसने 7 या 8 लड़कों के साथ किया था ऐसा'
Lock Upp, Saisha Shinde, kangana ranaut, Saisha Shinde, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फैशन इंडस्ट्री और बॉलीवुड की जानी मानी डिजाइनर सायशा शिंदे इन दिनों कंगना रनोट के शो 'लॉक अप' में नजर आ रही हैं। सायशा ने शो के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अपने सीक्रेट को रिवील करते हुए सायशा ने बताया कि एक बार उन्हें एक ड्रेस डिजाइनर ने होटल रूम में बुलाया था और बाद में उन्हें पता चला कि वह उसकी पहली शिकार नहीं थीं, वह पहले भी कई और लड़कों के साथ ऐसा कर चुका था।

loksabha election banner

ऑल्ट बालाजी ने 'लॉक अप' के जजमेंट डे का नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें कंगना पायल रोहतगी और सायशा शिंदे को बताती हैं कि वह दोनों इस बार खतरे में हैं और अपने आप को एलिमिनेशन से बचाने के लिए कंगना दोनों को अपना सीक्रेट रिवील कर सेफ होने का मौका देती हैं।

इसके बाद सायशा अपना सीक्रेट बताते हुए कहती हैं, "यह एक ऐसा सीक्रेट है जिसे मैं कभी बाहर नहीं लाई। एक इंडियन डिजाइनर मेरा फेवरेट था। जब मैं उससे मिली, तो जाहिर है कि मैं उससे आकर्षित हो गई। उसने मुझे अपने होटल के कमरे में बुलाया, मैंने उसे गले लगाया, और निश्चित रूप से हमने...।" सायशा ने आगे बताया, "कम से कम 7 या 8 लड़कों के साथ उन्होंन वैसा किया था।"

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

आपको बता दें कि सायशा शिंदे एक सेलिब्रिटी ड्रेस डिजाइनर हैं। जो पहले स्वप्निल शिंदे के नाम से जानी जाती थी। फिर उन्होंने 2021 में ट्रांसवुमन बनते हुए अपना नाम बदला और सायशा शिंदे रख लिया।

'लॉक अप' में इस वक्त सायशा शिंदे के अलावा मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, आजमा फलाह और पूनम पांडे हैं। इनमें से तीन कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी, शिवम शर्मा और प्रिंस नरूला पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं और शो के इस बार का जजमेंट डे 'लॉक अप' का आखिरी जजमेंट राउंड होगा। इसके बाद कुछ ही दिनों में 'लॉक अप' का फिनाले शुरू होने की उम्मीद है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.