मुंबई। आपको याद हो कि पिछले महीने कपिल शर्मा अचानक एयरपोर्ट पर नज़र आ गए थे। उस रात की जो तस्वीरें लोगों के सामने आईं उसमें उन्हें पहचान पाना बिलकुल ही मुश्किल था। महीना बीत गया लेकिन कपिल अब भी पुराने रंग में आ पाए हैं ये कहना इतना आसान नहीं होगा। वो भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख कर।

दरअसल कपिल की ये तस्वीरें रक्षा बन्धन के मौके की हैं। वो अपने घर अमृतसर में थे। परिवार के साथ। पर्व मनाया और इस दौरान तस्वीरें भी खिंची गई। इस दौरान किसी तस्वीर में उनके चेहरे की ख़ुशी तो दिखाई दी लेकिन चेहरा पहले जैसा बिलकुल नहीं रहा। अपने शो और फिल्म के दौरान कपिल ने जिम में पसीना बहा कर अपने को फिट बना लिया था लेकिन अब वो वैसे नहीं दिख रहे। सुनील ग्रोवर विवाद के बाद कपिल शर्मा का शो बंद हो गया था और उसके बाद वो एक और शो फ़ैमिली टाइम विथ कपिल लेकर आये लेकिन कुछ एपिसोड बाद ही वो शो बंद कर दिया गया। कारण कपिल की तबियत का लगातार ख़राब होना। इस कारण बड़े सितारों के साथ कई बार शूटिंग कैंसिल होने की ख़बरें भी आईं। पिछले दिनों कपिल ने अपने फैन्स के भरोसा दिलाया है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे l उनकी वापसी एक पंजाबी फिल्म सन ऑफ मंजीत के प्रोड्यूसर के रूप में सामने आई लेकिन वो ख़ुद फिल्म और टीवी शो से दूर हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले कहा था कि वो अपनी लाइफ स्टाइल बदलने का प्रयास कर रहे हैं और जल्द ही वापसी करेंगे l ग्रीस में छुट्टियां मनाने भी गए थेl कपिल पिछले दिनों अपने झगड़ों के कारण विवादों में रहे और उसके बाद डिप्रेशन का भी शिकार हुए l एक दिन जाने माने अभिनेता और सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा ने भी बातचीत में कहा कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि कोई उनकी मिमिक्री एक सीमा में रह कर करता है। लेकिन कपिल शर्मा में शो में जिस तरह से उनका मज़ाक उड़ाया गया वो ठीक नहीं था। शत्रु ने ये भी कहा कि उनकी बेटी सोनाक्षी ने भी कई बार कपिल को इस बात के लिए डांटा था कि वो शो में उनके पिता के लिए इस तरह का मज़ाक न करें लेकिन वो बाज़ नहीं आये।

याद हो कि कई बार शो में कपिल ने शत्रुघ्‍न सिन्हा के हाथों वाले हाव-भाव के साथ ख़ामोश और चपड़गंन्जू जैसे डायलॉग मार कर मिमिक्री की। कपिल के छोटे परदे पर फिलहाल वापसी के कोई आसार नहीं हैं। हालांकि कॉमेडी और अपने फैन्स के लिए वो अक्सर टीवी पर ‘ज़िंदा’ हो जाते हैं जब उनके पुराने एपिसोड री- टेलीकास्ट किये जाते हैं।

यह भी पढ़ें: फिर आई एकता कपूर के इस शो को बंद करने की ख़बर, बार बार क्यों होता है ऐसा

Posted By: Manoj Khadilkar