Move to Jagran APP

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी, शराब के चक्कर में लगा इतने का चूना

अब मशहूर धारावाहिक कुंडली भाग्य के अभिनेता संजय गगनानी भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। संजय गगनानी भी हाल ही में ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए हैं। संजय ने भी शबाना की तरह ही ऑनलाइन शराब का ऑर्डर दिया था।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 27 Jun 2021 10:13 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 07:10 AM (IST)
ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी, शराब के चक्कर में लगा इतने का चूना
संजय गगनानी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों कई सेलेब्स ऑनलाइन ठगी का शिकार हो रहे हैं। बीते दिनें दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी भी इसी तरह की धोखाधड़ी का शिकार हुई थीं। जिसके बाद अब मशहूर धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' के अभिनेता संजय गगनानी भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। संजय गगनानी भी हाल ही में ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए हैं। संजय ने भी शबाना की तरह ही ऑनलाइन शराब का ऑर्डर दिया था। लेकिन ऑनलाइन ऑर्डर के नाम पर संजय के साथ धोखाधड़ी हो गई।

loksabha election banner

इस बारे में संजय ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में बताया है। संजय ने बताया कि, 'मुझे ऑनलाइन एक फोन नंबर मिला था। इस नंबर के जरिए मैंने शराब ऑर्डर की थी। बात करने वाले आदमी ने मुझे शराब की पेमेंट करने के लिए कहा। रजिस्ट्रेशन के बाद मैंने पेमेंट कर दी। मुझे बताया गया था कि सारे प्रोटोकॉल के बाद ही मैं शराब ऑर्डर कर सकता हूं। उस आदमी ने मुझसे 17,000 रुपए की पेमेंट करने की मांग की। उसकी बात सुनकर मैं हैरान था। उस आदमी ने मुझे कहा कि बचे हुए रुपए जल्द ही बैंक में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।'

आगे संजय ने बताया, 'मेरे मना करने पर उसने मुझे 9,000 रुपए देने के लिए कहा। रुपए देने के बाद जब मैंने उस आदमी को फोन किया तो उसने रुपए देने से ही इनकार कर दिया। उसने मुझे कहा कि मेरा जरिस्ट्रेशन हुआ ही नहीं है। इतना ही नहीं मेरा ऑर्डर अब तक भी मेरे घर नहीं पहुंचा है। अब वो बार बार मुझसे और रुपए मांग रहा था। तब मुझे समझ आया कि ये आदमी फ्रॉड है। अगले दिन मैंने इस आदमी को दूसरे नंबर से फोन किया। उसने फोन नहीं उठाया।'

वहीं संजय ने अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी के बाद साइबर क्राइम में इसकी शिकायत करने का मन बनाया है। संजय चाहते हैं कि आम लोग इस तरह की ठगी से बचकर ही रहें। वो जल्द ही अपने साथ हुई इस ठगी पर पुलिसिया कार्रवाई करने वाले हैं। बता दें कि बीते दिनों शबाना आजमी भी इसी तरह की ठगी का शिकार हुई हैं। जिसके बारे में उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.