Move to Jagran APP

Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य में इस इंडियन क्रिकेटर ने ली धांसू एंट्री, लुक देख फैंस भी हुए हैरान, देखें फोटोज

Kundali Bhagya एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य में 20 साल के बाद की कहानी देखने के लिए हर कोई उत्सुक है। ये शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब लीप से पहले इस क्रिकेटर की धांसू एंट्री शो में हो चुकी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 22 Mar 2023 09:34 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 09:34 AM (IST)
Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य में इस इंडियन क्रिकेटर ने ली धांसू एंट्री, लुक देख फैंस भी हुए हैरान, देखें फोटोज
Kundali Bhagya Cricketer Shikhar Dhawan Enter in Ekta Kapoor Show Before 20 Years Leap Play Dabangg Policeman/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। एकता कपूर का ये शो पिछले छह सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो से कई कलाकार काफी सालों से जुड़े हैं।

loksabha election banner

हालांकि, शो में 20 साल का लीप आने से पहले ही कई पुराने एक्टर्स इस शो को अलविदा कह गए।अब कई नए चेहरे इस शो में जल्द ही नजर आएंगे। इस बीच ही इंडियन क्रिकेटर टीम के गब्बर शिखर धवन भी एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' का हिस्सा बन गए हैं।

उनकी कई तस्वीरें सेट से वायरल हुई हैं, जिसमें उनका बिल्कुल एक अलग रूप देखने को मिल रहा है। क्रिकेटर के लुक को देख सोशल मीडिया पर फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

बिल्कुल अलग लुक में नजर आए शिखर धवन

शिखर धवन की कुंडली भाग्य के सेट से हाल ही में शो के गेटअप में कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। क्रिकेट मैदान की तरह ही वह एक्टिंग की दुनिया में भी कमाल दिखा चुके हैं। सोशल मीडिया पर क्रिकेटर की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें वह पुलिस के गेटअप में अपनी बड़ी मूछों के साथ नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिकेटर 'कुंडली भाग्य' में पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। इस तस्वीर में उनके साथ प्रीता की छोटी बहन का किरदार निभाने वालीं अंजुम फकीह पोज करते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इन वायरल फोटोज को देखने के बाद फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई।

सोशल मीडिया पर लोगों ने शिखर धवन पर लुटाया प्यार

हालांकि, शिखर धवन इस शो में एक लंबा किरदार निभाएंगे, या फिर उनका सिर्फ कैमियो है, इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है। क्रिकेटर के इस लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'कितना हैंडसम पुलिस वाला है'।

दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये गब्बर कब से ठाकुर बन गया, दूरी बनाकर रखो इससे, वरना तुम्हारा हाथ मांग लेगा'। अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे वाह पाजी, आप तो कमाल लग रहे हो'।

लीप से पहले इन एक्टर्स ने शो को कहा अलविदा

आपको बता दें कि अब तक कई एक्टर्स ऐसे हैं, जो इस शो को अलविदा कह चुके हैं। धीरज धूपर ने बेटे के जन्म के बाद जहां इस शो को अलविदा कह दिया था, तो वहीं शक्ति अरोड़ा उर्फ नए करण लूथरिया भी 28 साल के लड़के के पिता बनने को राजी नहीं हुए और उन्होंने लीप से पहले शो छोड़ दिया।

इन सितारों के अलावा शो के विलन संजय गगनानी और शर्लिन उर्फ रूही चतुर्वेदी भी एकता कपूर का ये शो छोड़ चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.