Move to Jagran APP

TV TRP: 2500 एपिसोड, फिर भी दसवां नंबर, इस सीरियल का ऐसा है भाग्य

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर ये है मोहब्बतें नवें स्थान से तीन स्थान ऊपर आ कर छठी पायदान पर है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 03:47 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2018 11:50 AM (IST)
TV TRP: 2500 एपिसोड, फिर भी दसवां नंबर, इस सीरियल का ऐसा है भाग्य
TV TRP: 2500 एपिसोड, फिर भी दसवां नंबर, इस सीरियल का ऐसा है भाग्य

मुंबई। छोटे परदे की आई ताज़ा रेटिंग्स में इस बार कोई बड़ी फेरबदल देखने नहीं मिली। ये है मोहब्बतें को थोड़ी उछाल मिली तो 2500 एपिसोड पूरे करने वाला ये रिश्ता क्या कहलाता है दसवें स्थान पर चला गया है।

loksabha election banner

साल 2018 में सातवें हफ़्ते यानि दस से 16 फरवरी की रेटिंग्स जारी कर दी गई है। पहले स्थान पर इस बार भी कुंडली भाग्य का ही कब्जा है। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य का ये शो पिछले साल जुलाई में शुरू हुआ था और तब से लगातार टॉप 3 में ही रहा है या ज़्यादातर नंबर वन। शो को इस बार 7958 इम्प्रेशन्स मिले हैं। पिछले हफ्ते का कुमकुम भाग्य टॉप 3 से बाहर हो गया था और इस बार दूसरे स्थान पर वापस आ गया है । शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा स्टारर इस सीरियल को इस बार 6859 इम्प्रेशन मिले हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक स्थान नीचे चला गया है। शो में पिंकू के किरदार के माँ- बाप की हकीकत का खुलासा हो गया है। 2300 एपिसोड पूरे करने वाले इस शो को 6529 इम्प्रेशन मिले हैं। उड़ान को बड़ा उछाल मिला है और शो 5872 इम्प्रेशन के साथ चौथे स्थान पर है , जो पिछले हफ्ते सातवें स्थान पर था। राइसिंग स्टार भी अब आठवें से पांचवें पर आ गया है। इस लाइव सिंगिंग शो को 5852 इम्प्रेशन मिले हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर ये है मोहब्बतें नवें स्थान से तीन स्थान ऊपर आ कर छठी पायदान पर है। ट्रांसजेंडर के संघर्ष की कहानी पर बने शक्ति अस्तित्व के एहसास की , ने पिछली बार नंबर तीन स्थान पा कर बड़ा धमाका किया था लेकिन उसका ये रूतबा सिर्फ़ एक हफ्ते तक ही रहा और इस बार ये सीरियल सातवें स्थान पर आ गया है। साढ़े सात बजे के स्लॉट में लीडर बन कर उभरा अर्जुन बिजलानी और अलीशा पंवार स्टारर इश्क़ में मरजावां पांचवे स्थान से गिर कर इस बार आठवें स्थान पर चला गया है।

बच्चों के डांस रियलिटी शो ‘ सुपर डांसर’ चैप्टर 2, जो पिछली बार छठे स्थान पर था अब नवें स्थान पर चला गया है और ये रिश्ता क्या कहलाता है को आखिरी स्थान मिला है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने फिर हड़काया ट्विटर को, कहा – ‘मत काटो यार’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.