मुंबई। इन दिनों टीवी में ब्रेकअप का दौर चल रहा है, तभी तो हर दिन किसी ना किसी टीवी स्टार्स की जोड़ियों के अलग होने की ख़बर सामने आती है।

इन दिनों नयी खबर यह है कि अभिनेता कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी ने भी ब्रेअकअप कर लिया है। इस बारे में ख़ुद कुणाल वर्मा ने कहा- ''वो अपने पर्सनल मैटर पर अधिक बातचीत नहीं करना चाहते, लेकिन यह हक़ीक़त है कि कुछ चीजे़ं होती हैं जो वर्क नहीं कर पातीं, लेकिन मैं इस बात का हउवा नहीं बनाना चाहता। ना ही किसी के दिल को ठेस पहुंचाना चाहता हूं। कुणाल ने कहा है कि मैंने कभी भी अपने काम के अलावा अपनी पर्सनल ज़िंदगी के बारे में बातचीत नहीं की है। अब जबकि मेरे पास अधिक काम भी नहीं है तो मैं सिर्फ कन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए तो बातें नहीं बना सकता।''

जानिए, पाक कलाकारों पर बैन को लेकर क्या बोले आमिर ख़ान

Proud of you my hot ladki 😎😘 God bless u and hope u get lot of great grand movies ☺️😇

A photo posted by Kunal Verma (@kunalrverma) on

इस बारे में पूजा ने कोई बातचीत नहीं की है। बताते चलें कि पूजा और कुणाल धारावाहिक 'तुम संग प्रीत निभाई सजना' के सेट पर मिले थे और दोनों एक-दूसरे के नज़दीक आ गए थे। पूजा भी कुणाल के साथ तब जुड़ीं थीं, जब वो अपने पहले पति से तलाक़ ले चुकी थीं। पूजा ने 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' शो में काम किया है, वहीं कुणाल 'ड्रीम गर्ल' शो में नज़र आ चुके हैं। पूजा बनर्जी गोविंदा की एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। पूजा ने इसी साल रिलीज़ हुई कॉमेडी फ़िल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी एक मुख्य किरदार निभाया था।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस