Move to Jagran APP

आरती सिंह के खुलासे पर भाभी कश्मीरा शाह ने तोड़ी चुप्पी, 'मुझे और कृष्णा को इस बारे में नहीं पता था'

Bigg Boss 13 दुष्कर्म की कोशिश वाले आरती के खुलासे से ना सिर्फ घरवाले और दर्शक बल्कि उनकी भाभी कश्मीरा शाह भी शॉक्ड हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 07:55 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 08:25 AM (IST)
आरती सिंह के खुलासे पर भाभी कश्मीरा शाह ने तोड़ी चुप्पी, 'मुझे और कृष्णा को इस बारे में नहीं पता था'
आरती सिंह के खुलासे पर भाभी कश्मीरा शाह ने तोड़ी चुप्पी, 'मुझे और कृष्णा को इस बारे में नहीं पता था'

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ का ये ‘वीकेंड का वार’ न सिर्फ कंटेस्टेंट्स के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी काफी शॉकिंग रहा। इस वीकेंड का वार में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल मेहमान बनकर पहुंची थीं। लक्ष्मी ने यहां कंटेस्टेंट्स के साथ एक टास्क किया जिसका नाम था 'मुंह दिखाई'। इस टास्क में घरवालों को अपनी आपबीती बतानी थी। इस दौरान सिद्धार्थ, पारस, मधुरिमा, रश्मि, विशाल और आरती ने अपनी आपबीती बताई।

loksabha election banner

इन सबके बीच आरती ने अपनी जिंदगी के एक ऐसे कड़वे अनुभव के बारे में बताया जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया। आरती ने बताया कि जब वो 13 साल की थीं तब उनके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। आरती ने बताया कि उनके साथ ऐसा उनके घर के नौकर ने ही किया था। तब उन्होंने दो मंजिल से कूदकर अपनी जान बचाई थी। उसके बाद से आरती को पैनिक अटैक आने लगे। आरती के इस खुलासे से ना सिर्फ घरवाले और दर्शक बल्कि उनकी भाभी कश्मीरा शाह भी शॉक्ड हैं। हालांकि कश्मीरा ने इस बारे में जो बयान दिया है वो आरती के खुलासे के विपरीत है।

पिंकविला से बातचीत में कश्मीरा ने कहा, ‘मैं ये जानकर बहुत हैरान हूं। मुझे और कृष्णा अभिषेक को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस बारे में आरती से बात करूंगी। आरती की आपबीती सुनने के बाद मैं बहुत हर्ट हूं और उनके लिए बहुत चिंति हूं। काश कि उन्होंने हमें पहले ये सब बताया होता। मैं उस शख्स को जान से मार देना चाहती हूं जिसने आरती के साथ ऐसा करने की कोशिश भी की। मैं वो लड़की हूं जो विक्टिम के लिए लड़ती हूं मुझे नहीं पता था कि मेरे ही घर में विक्टिम है’।

 

View this post on Instagram

#deepikapadukone #laxmiaggarwal #VikrantMassey on the sets of #biggboss13 #bb13 @colorstv #ViralBhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.