Move to Jagran APP

Kashmira Shah Photo: कृष्णा अभिषेक ने शेयर की पत्नी कश्मीरा की बोल्ड फोटो, बिकिनी पहनकर पूल में हॉट पोज देती आईं नजर

इससे पहले भी कृष्णा ने कश्मीरा शाह की एक और फोटो शेयर की थी जिसमें वह काफी फिट एंड हॉट नजर आईं थीं। फोटो में वह पिंक कलर की ड्रेस की ड्रेस पहले दिखीं थीं जिसके ऊपर उन्होंने काले रंग का लॉन्ग कोट पहना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 08:36 AM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 08:36 AM (IST)
Kashmira Shah Photo: कृष्णा अभिषेक ने शेयर की पत्नी कश्मीरा की बोल्ड फोटो, बिकिनी पहनकर पूल में हॉट पोज देती आईं नजर
Krushna Abhishek Share His Wife And Actress Kashmira Shah Hot Bikini Photo Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह हमेशा ही अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं ​कश्मीरा के पति यानी एक्टर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी अपनी पत्नी की हॉट तस्वीरें शेयर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच एक बार फिरे से कृष्णा ने कश्मीरा की एक तस्वीर शेयर की है जो बेहद ही हॉट है। इस तस्वीर में वह बिकिनी पहने पूल में हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इसे फैंस न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि इस पर कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैंं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पत्नी कश्मीरा की हॉट फोटो शेर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वह पूल में बिकिनी पहने बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर​ करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, 'तुम हमें हमेशा गर्व महसूस करवाती हो और मैं जानता हूं कि तुम आगे भी इसे जारी रखोगी। तुम्हारा ये बेखौफ स्वभाव आपको अलग-अलग जगहों पर लेकर जाएगा। लव यू कैश।' तस्वीर में कश्मीरा शाह का बोल्ड अंदाज फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। कश्मीरा की इस फोटो को फैंस जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

आपको बता दें कि इससे पहले भी कृष्णा ने कश्मीरा शाह की एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वह काफी फिट एंड हॉट नजर आईं थीं। फोटो में वह पिंक कलर की ड्रेस की ड्रेस पहले दिखीं थीं, जिसके ऊपर उन्होंने काले रंग का लॉन्ग कोट पहना हुआ है। फोटो शेयर करते हुए कृष्णा ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘आज इस फोटो को पोस्ट करने के लिए गलत दिन है, क्योंकि आज भाई दूज है। लेकिन फिर भी कश्मीरा के सभी भाइयों को हैप्पी भाई दूज।' कृष्णा की इस पोस्ट पर कश्मीरा ने भी कमेंट किया है। कश्मीरा कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहाह सही कहा। वैसे इस फोटो को कश्मीरा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिस पर कमेंट करते हुए कृष्णा ने लिखा है 'गॉर्जियस'। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.